बेटी Esha Deol की विदाई पर फूट-फूटकर रोए थे Dharmendra, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत तख्तानी से शादी रचाई थी.

बेटी Esha Deol की विदाई पर फूट-फूटकर रोए थे Dharmendra, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के वीरू धर्मेंद्र (Dharmendra) को फिल्मी पर्दे पर आपने फाइट करते, हंसी-मजाक करते तो खूब देखा होगा, लेकिन रीयल लाइफ में धर्मेंद्र कितने इमोशनल हैं ये आपको इस वीडियो में देखने को मिल जाएगा. बेटी ईशा देओल की विदाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में धर्मेंद्र फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. बेटी को गले गला कर धर्मेंद्र के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. धर्मेंद्र को ऐसे आपने कभी देखा नहीं होगा. 

आपको बता दें, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत तख्तानी से शादी रचाई थी. ईशा और भरत की शादी काफी धूमधाम से परिवार और दोस्तों के बीच हुई. आज इतने सालों बाद ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है, वीडियो में आप देख सकते हैं की विदाई की रस्म चल रही है और ईशा देओल एकदम से भावुक हो जाती हैं उनके आंसू बहने लगते हैं, वहीं पीछे अपनी बेटी को देख रहे धर्मेंद्र भी अपने आंसू को रोक नहीं पा रहे हैं. ईशा फौरन अपने पिता के गले लग जाती है और धर्मेंद्र और ईशा देओल दोनों एक दूसरे को गले लगा कर खूब रो रहे हैं. पास में खड़ी हेमा मालिनी ने खुद को काफी मजबूती के साथ संभाला हुआ है. बेटी की विदाई के समय हेमा मालिनी रस्मों को अदा करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा देओल की शादी आज बेहद खुशनुमा चल रही है. पति और दोनों बच्चों के साथ वो हर पल को इन्जॉय करती नजर आती हैं. ईशा देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा समय काम नहीं किया. साल 2018 में वो एक शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' में वो आखिरी बार नजर आईं थीं. इस फिल्म के बाद से ईशा ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और आज वो अपने परिवार पर पूरा फोकस कर रही हैं. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें