Dharmendra के घर आया नन्हा मेहमान, VIDEO शेयर कर कुछ यूं जताई खुशी
Advertisement

Dharmendra के घर आया नन्हा मेहमान, VIDEO शेयर कर कुछ यूं जताई खुशी

 धर्मेंद्र ने अपने फैंस से गुड न्यूज शेयर की है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड ऐक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) लॉकडाउन में अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. इस दौरान धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह लगातार अपने से जुड़े वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते रहते हैं. हालही में धर्मेंद्र ने अपने फैंस से गुड न्यूज शेयर की है. धर्मेंद्र ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को ये जानकारी शेयर की.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने बताया है कि उनकी गाय ने बछड़े को जन्म दिया है. वीडियो में एक गाय अपने बछड़े को प्यार करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'बधाई, कल रात, बछड़ा दिया मेरी साहिवाल गाय ने. मुझे भी पास नहीं आने देती. इस बछड़े की दादी को, मैं साहनेवाल के नजदीक बैनी साहिब से लेकर आया था. हर मां अपने बच्चे की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहती है. मैं इन लोगों के साथ बहुत खुश हूं.'

इससे पहले भी धर्मेंद्र ने कई वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अन्य काम करते देखे गए थे. लॉकडाउन के पहले से ही वो अपने फार्म हाउस पर आए थे. तब से वो यहीं पर ही हैं. पिछले दिनों धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर उगी हुई ढेर सारी सब्जियों के साथ नजर आए थे. सब्जियों के अलावा उनके फॉर्महाउस पर फल भी होते हैं और उन्होंने इसका वीडियो शेयर किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news