क्या ढिंचैक पूजा नहीं होंगी 'बिग बॉस 11' हिस्सा?
Advertisement

क्या ढिंचैक पूजा नहीं होंगी 'बिग बॉस 11' हिस्सा?

पूजा पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर अपने अजीबो-गरीब गानों की वजह से काफी फेमस हुई हैं. बहुत ही कम समय में उनकी यह वीडियोज काफी वायरल हुई.

पूजा ने खुद कहा नहीं मिला शो से कोई ऑफर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बेशक ही आपकी ढिंचैक पूजा को लेकर कोई भी राय हो, आप उन्हें पसंद ना करते हों या आप उनके बारे में कुछ भी सोचते हों लेकिन यह तो कन्फर्म है कि उन्हें इग्नोर नहीं किया जा सकता. कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से फेमस हुई ढिंचक पूजा से जुड़ी खबरें आ रही थीं कि वह 'बिग बॉस 11' में शामिल होंगी, लेकिन हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार ढिंचैक पूजा ने इस बात से साफ इंकार किया है. पूजा के अनुसार उन्हें कोई ऑफर नहीं मिला है और उन्होंने कहा कि अगर उन्हें ऑफर मिलता भी है तो वह इस बारे में सोच समझकर ही फैसला लेंगी.

  1. कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे पूजा के गाने.
  2. अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार सुने जा चुके हैं पूजा के गाने.
  3. 'सेल्फी मैंने लेली' आज गाने से हुई फेमस.

बता दें कि पूजा पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर अपने अजीबो-गरीब गानों की वजह से काफी फेमस हुई हैं. बहुत ही कम समय में उनकी यह वीडियोज काफी वायरल हुई. पूजा ने 'सेल्फी मैंने लेली आज' और 'पिंक स्कूटर' जैसे गाने गाए हैं. आकंड़ो की माने तो उनके यह गाने 1 करोड़ से भी ज्यादा बार सुने गए हैं. 

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' में सलमान खान के साथ काम करने को तैयार थीं ऐश्‍वर्या राय, लेकिन...

अब अगर 'बिग बॉस 11' की बात करें तो इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे. यहां तक की सलमान खान और मौनी रॉय ने शो के टीजर की शूटिंग कर ली है. इस साल दो घर होंगे, जहां कंटेस्टेंट्स को टास्क जीतकर लग्जरी लाइफ जीने का मौका मिलेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news