Dia Mirza को नहीं लग सकती कोरोना वैक्सीन, सामने आई ये बड़ी वजह

दीया मिर्जा (Dia Mirza) को कोरोना वैक्सीन नहीं लग सकती है. इसका कारण भी दीया मिर्जा ने खुद ही ट्वीट कर के साझा किया है. साझा की गई जानकारी सभी गर्भवती महिलाओं के लिए बहुत जरूरी है.    

Dia Mirza को नहीं लग सकती कोरोना वैक्सीन, सामने आई ये बड़ी वजह
दीया मिर्जा, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, चाहे वो इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर. एक बार फिर उन्होंने ट्वीट किया है, जो कि चर्चा में है. ट्वीट में दीया मिर्जा ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर बड़ी जानकारी अपने फैंस से साझा की है. दीया ने जो जानकारी साझा की वो उनके जैसी गर्भवती महिलाओं के लिए जानना बहुत जरूरी है. 

दीया ने किया ये ट्वीट

दीया (Dia Mirza) ने अपने ट्वीट में कहा, 'ये बहुत जरूरी है. जरूर पढ़ें और नोट करें कि फिलहाल कोई भी वैक्सीन भारत में प्रेग्नेंट महिलाओं और स्तनपान कराने वाली मांओं पर टेस्ट नहीं की गई है. मेरे डॉक्टर का कहना है कि हम ये वैक्सीन (Corona Vaccine) नहीं लगवा सकते, जब तक इसका क्लिनिकल ट्रायल्स न हो जाए.'

 

गर्भवती महिलाओं पर नहीं हुआ है क्लिनिकल ट्रायल

बता दें, कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर गर्भवती महिलाओं में तरह-तरह की अफवाहें देखने को मिल रही हैं. किसी का कहना है कि ये सुरक्षित है वहीं कई लोगों का कहना है कि प्रेग्नेंसी में इसका उपयोग करने से बचें. वैसे इस वैक्सीन को अभी तक किसी भी गर्भवती महिला और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर परीक्षण नहीं किया गया है.

दीया मिर्जा हैं प्रेग्नेंट

ऐसे में दीया मिर्जा (Dia Mirza) का घबराना लाजमी है. वे भी जल्द ही मां बनने वाली हैं. मालदीव वेकेशन के दौरान उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट किया था. कुछ दिनों पहले ही दीया ने वैभव रेखी के साथ शादी की है. दोनों की शादी काफी साधारण तरीके से की गई थी, जिसमें खास लोग ही पहुंचे थे. एक्ट्रेस की शादी खूब चर्चा का विषय बनी रही थी. 

हो गई थीं ट्रोल

फरवरी महीने में ही दोनों की शादी हुई है. बीते दिनों ही दीया (Dia Mirza) ने प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी. लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था. वैसे दीया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात लोगों के बीच रखती हैं. अलग-अलग मुद्दों पर दीया विस्तार से लोगों को जानकारी भी देती हैं. 

ये भी पढ़ें: इस टीवी एक्टर को दामाद बनाना चाहता था प्रियंका का परिवार, देसी गर्ल ने खोला राज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.