'जरा जरा' पर दिया मिर्जा ने किया डांस, मूव्स देख VIDEO से नजर नहीं हटा पाएंगे आप
Advertisement

'जरा जरा' पर दिया मिर्जा ने किया डांस, मूव्स देख VIDEO से नजर नहीं हटा पाएंगे आप

9 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिया इस गाने पर एक कोरियोग्राफर के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं और वह काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (फोटो- Screen grab from video)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल दिया मिर्जा इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं और वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का टाइटल जीतने के बाद दिया ने साल 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म से दिया को भी अच्छी पहचान मिली थी. इस फिल्म की कहानी से लेकर गानों तक को आज भी पसंद किया जाता है. रविवार को इंटरनेशनल डे ऑफ डांस के मौके पर उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के गाने 'जरा जरा' पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया.

9 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिया इस गाने पर एक कोरियोग्राफर के साथ डांस करते हुए दिख रही हैं और वह काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. दिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

Zara Zara #InternationalDayOfDance! #DanceMore #LiveMore #LoveMore

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

बता दें, दिया ने 'रहना है तेरे दिल में' के बाद, 'तुमको न भूल पाएंगे', 'दम', 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'लव ब्रेकअप जिंदगी', जैसी फिल्मों में काम किया है. विद्या बालन की फिल्म 'बॉबी जासूस' के साथ उन्होंने फिल्म निर्माताओं के क्षेत्र में कदम रखा. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में वह उनकी पत्नी मान्यता की भूमिका में दिखेंगी. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल प्ले करेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news