Dia Mirza जल्द बनने वाली हैं मां, फोटो शेयर कर दिखाया Baby Bump

दीया मिर्जा (Dia Mirza) जल्द ही मां बनने वाली हैं और ये खबर एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने बेबी बंप दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया.  दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ 15 फरवरी को शादी रचाई थी. 

Dia Mirza जल्द बनने वाली हैं मां, फोटो शेयर कर दिखाया Baby Bump
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) प्रेग्नेंट हैं. इस बात की खबर उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर दी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर की. दीया मिर्जा हाल ही में अपने पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) और उनकी बेटी समायरा रेखी के साथ हनीमून पर मालदीव गई थी. फोटो देख लग रहा है कि यह तस्वीर मालदीव की ही है. 

दीया ने दी खुशखबरी

दीया मिर्जा  (Dia Mirza) ने गुरुवार शाम को एक फोटो शेयर की जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि 'सौभाग्य मिला है... धरती मां के साथ एक होने का... जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत हैं... तमाम कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का.. जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में ... पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का.'

 

 

फरवरी में हुई थी शादी

आपको बता दें, दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ 15 फरवरी को शादी रचाई थी. दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी. इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा (Sahil Sangha) संग हुई थी. फिर दोनों ने 11 साल साथ रहने के बाद तलाक की घोषणा कर दी थी. 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे. वहीं, वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी (Sunaina Rekhi) के पति थे. वैभव की एक बेटी भी है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Malaika नहीं इस एक्ट्रेस के लिए Arjun Kapoor के हाथ में है मंगलसूत्र, क्या है वजह?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.