PICS : रणबीर का ये लुक लीक होने पर नाराज हुईं दीया मिर्जा

मशहूर अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म में रणबीर कपूर का नया लुक लीक होने के बाद ऑनलाइन वायरल होने के बाद उनकी सह अदाकारा दीया मिर्जा ने कहा है कि यह लीक नहीं किया जाना चाहिए था .

PICS : रणबीर का ये लुक लीक होने पर नाराज हुईं दीया मिर्जा
रणबीर का लुक लीक होने से दीया नाराज (PIC : DIA MIRZA/FACEBOOK)

मुंबई : मशहूर अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म में रणबीर कपूर का नया लुक लीक होने के बाद ऑनलाइन वायरल होने के बाद उनकी सह अदाकारा दीया मिर्जा ने कहा है कि यह लीक नहीं किया जाना चाहिए था .

दीया ने कहा, ‘‘आपको वह लुक नहीं देखना चाहिए था. इसे मीडिया ने लीक किया है. मेरा मानना है कि यह परेशान करने वाला है कि लुक लीक हो गया, क्योंकि हम इसे बाद में सामने लाने के लिए बचा कर रख रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘‘जनता से मिली प्रतिक्रिया से हम उत्साहित हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि मीडिया फिल्म की प्राइवेसी का सम्मान करे और लुक को सामने नहीं लाए.’’ राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म में दीया, दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका में हैं.

गौरतलब है कि संजय दत्त पर बन रही बायोपिक की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक पहले ही आ चुका है. अब इस फिल्म में रणबीर का दूसरा लुक भी लीक हो गया था. बता दें कि रणबीर कपूर संजय की बायोपिक में लीड रोल निभा रहे हैं.

अपने पहले लुक में रणबीर संजय के जवानी के दिनों वाले अंदाज में नजर आए थे, लेकिन अब नई फोटोज में वह संजय के करंट लुक में नजर आ रहे थे. पहली बार में फोटो को देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा पांएगे कि ये संजय दत्त नहीं रणबीर कपूर हैं. 

संजय दत्त पर बन रही इस बायोपिक के लिए रणबीर कपूर सख्त फिजिकल ट्रेनिंग ले रहे हैं. इसका असर उनकी बॉडी पर दिखने भी लगा है. हाल में सामने आया रणबीर का लुक बिल्कुल संजय दत्त जैसा ही है. हालांकि, संजय दत्त की उम्र 57 साल है और उनके जैसा दिखने के लिए रणबीर को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर ने ऐसा करने के लिए 250 घंटे का संजय दत्त से जुड़ा फुटेज भी देखा है. इनमें फिल्म, वीडियो, इंटरव्यू वगैरह शामिल हैं. राजकुमार हिरानी पहले भी संजय दत्त से जुड़ी फिल्में बना चुके हैं, जिनमें मुन्नाभाई सीरीज की फिल्में शामिल हैं.

संजय दत्त की बायोपिक में संजय की पत्नी मान्यता दत्त के किरदार में दिया मिर्जा होंगी. जबकि 'मसान' फेम विकी कौशल संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में होंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.