Diandra Soares और Kamya Punjabi ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी, कहा- 'अपना सस्ता वकील तैयार रखो'
Advertisement

Diandra Soares और Kamya Punjabi ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी, कहा- 'अपना सस्ता वकील तैयार रखो'

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट डायेंड्रा सोरेस (Diandra Soares) और काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने सोशल मीडिया पर मिलीं अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियों के खिलाफ शिकायत की है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट डायेंड्रा सोरेस (Diandra Soares) और काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने सोशल मीडिया पर मिलीं अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियों के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं. कथित तौर पर वे ट्रोल्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. डियेंड्रा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अरे, अब आ जाओ ? मुझे डीएम (डायरेक्टर मैसेज) में और मेरी टाइमलाइन पर धमका रहे हैं. ये ऐसे मैसेज हैं जिन्हें मैंने कुछ फैन क्लबों से रिकवर किया है. हर स्क्रीन शॉट और व्यक्ति की रिपोर्ट साइबर क्राइम में की जाएगी. चौथी और पांचवी फोटो में नतीजें देखें.'
 
डायेंड्रा ने ट्रोलर्स की शिकायत की
डायेंड्रा सोरेस (Diandra Soares) ने आगे लिखा, 'ये थोड़े ही हैं, मुझे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे मैसेज मिले हैं. इन्हें भेजने वालों अपना सस्ता वकील तैयार रखो क्योंकि जल्दी ही जमानत लेने के लिए आपको उसकी जरूरत पड़ेगी.' डायेंड्रा ने कई अपमानजनक मैसेज के स्क्रीन शॉट्स भी पोस्ट किए हैं, जो जाहिर तौर पर शिकायत दर्ज करने के उनके फैसले के बाद भी आते रहे हैं.

  1. डायेंड्रा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत की है
  2. वह ट्रोल्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी
  3. काम्या पंजाबी ने डियेंड्रा से सहमति जाताई है

काम्या पंजाबी ने उठाया ये कदम
बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने डियेंड्रा से सहमति जताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'मैं भी अब यही कर रही हूं. सभी अपमानजनक मैसेज और कमेंट्स की साइबर क्राइम में शिकायत करूंगी. ट्रोल तैयार हो जाओ.' बता दें कि काम्या बिग बॉस 7 में प्रतियोगी थीं, जबकि डियेंड्रा आठवें सीजन में आईं थीं.

बिग बॉस की फॉलोअर हैं काम्या
डायंड्रा सोरेस और काम्या पंजाबी से पहले कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने भी अपना कड़क अंदाज सोशल मीडिया ट्रोल्स को दिखाया था. वैसे, काम्या पंजाबी बिग बॉस की न सिर्फ एक्स कंटेस्टेंट रही हैं बल्कि वो इस शो की रेगुलर फॉलोअर हैं. काम्या पंजाबी घर में होने वाली हर घटना पर अपना बयान जरूर देती हैं. इस सीजन में एक्ट्रेस कविता कौशिक को जमकर सपोर्ट कर रही थी. मगर फिलहाल कविता कौशिक घर से बेघर हो चुकी हैं. 

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Trending news