नोजपिन पहने नजर आए आमिर खान, क्या छिदवा ली है नाक?
Advertisement

नोजपिन पहने नजर आए आमिर खान, क्या छिदवा ली है नाक?

बॉलीवुड के मिस्टर परफेकशनिस्ट यानि आमिर खान अपने किसी भी प्रोजेक्ट को दिलों-जान से निभाते हैं. अपने किरदार को वास्तविक दिखाने और फैंस के दिलों में उतारने के लिए आमिर कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

सुशांत ने आमिर की नोज पिन पहने फोटो की शेयर (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मिस्टर परफेकशनिस्ट यानि आमिर खान अपने किसी भी प्रोजेक्ट को दिलों-जान से निभाते हैं. अपने किरदार को वास्तविक दिखाने और फैंस के दिलों में उतारने के लिए आमिर कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

फिल्म 'दंगल' में अपने डील-डौल में बदलाव करके अपने फैन्स को हैरत में डालने के बाद आमिर खान ने अब फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' के लिए अपने लुक में बदलाव कर रहे हैं.

यशराज फिल्म के प्रोजेक्ट में आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर आमिर के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नाक में एक नोजपिन पहने नजर आ रहे हैं. 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. इस तस्वीर को देख लोग हैरानी जता रहे हैं और सवाल उठ रहे हैं कि क्या आमिर खान ने इस फिल्म के लिए नाक छिदवाई है. 

 

And when you meet 'Inspiration' in the process !! #aamirkhan #perfectionist

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

आपको बता दें कि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इससे पहले खबर थी कि फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर का नाम फाइनल हुआ है, लेकिन जब श्रद्धा से इस बारे में बात हुई तो उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया था. 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की बात करें तो यह फिल्म फिलिप टेलर के लोकप्रिय उपन्यास 'कन्फेशन्स ऑफ ए ठग' पर आधारित है. उपन्यास में 1830 के वक्त भारत आने वाले अमीर ट्रैवलर्स को लूटने की कहानी है. इस फिल्म में आमिर एक दुबले-पतले लुक में दिखेंगे. साथ ही वे अपने बाल बढ़ाएंगे और दाढ़ी रखेंगे.

वैसे सब जानते ही हैं कि आमिर खान अपनी हर फिल्म के लिए अलग लुक अख्तियार करते हैं. इसे लेकर वह नए-नए एक्सपेरिमेंट भी करते हैं. दंगल के लिए जब उन्होंने वजन बढ़ाया तो सब हैरान रह गए थे, लेकिन अब ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के लिए उन्होंने नोज पिन पहनकर सबको हैरान कर दिया है.

 

Trending news