क्या 'BIGG BOSS 13' से निकलते ही अरहान खान ने मांगी रश्मि के घर की चाबी?
Advertisement

क्या 'BIGG BOSS 13' से निकलते ही अरहान खान ने मांगी रश्मि के घर की चाबी?

'बिग बॉस' के घर से पिछले हफ्ते निष्कासित हुए मॉडल अरहान खान ने घर से बाहर आते ही प्रोडक्शन टीम से घर की चाबियां मांगी. 

पहले के एक एपिसोड में रश्मि ने कहा था कि एक तीसरे व्यक्ति के पास घर की चाबियां हैं (फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्ली: रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और उनके घर की चाबियों को लेकर चल रहा ड्रामा अभी खत्म नहीं हुआ है. खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' सीजन के घर से बाहर आते ही अरहान खान ने प्रोडक्शन टीम से रश्मि के घर की चाबियां मांगी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार 'बिग बॉस' के घर से पिछले हफ्ते निष्कासित हुए मॉडल अरहान खान ने घर से बाहर आते ही प्रोडक्शन टीम से घर की चाबियां मांगी. उन्होंने कहा कि उन्हें घर के अंदर जाने के लिए इसकी जरूरत है. हालांकि, टीम ने उसकी मांग को खारिज कर दिया.

घर की चाबी पर सलमान भी पूछ चुके हैं सवाल
इसके बाद अरहान ने कहा कि उन्हें अगले दिन शहर से बाहर जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी है, इसलिए टीम उनके लिए होटल बुक करे. हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार और कार्यक्रम के होस्ट सलमान खान ने रश्मि से कहा था कि अरहान के परिवार वाले आपके घर पर रह रहे हैं, क्या आपने चाबी इन्हें दी थी? इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. अरहान ने इस प्रकार के दावों का खंडन किया था.

fallback

चाबी को लेकर रश्मि भी थीं परेशान 
पहले के एक एपिसोड में रश्मि ने कहा था कि एक तीसरे व्यक्ति के पास घर की चाबियां हैं और अरहान को फंसाया जा रहा है! उन्होंने उस तीसरे व्यक्ति को चेताते हुए ऐसा करने से मना किया था और ऐसा नहीं होने पर उनके बाहर आने के बाद परिणाम भुगतने को तैयार रहने के लिए कहा था. एक अन्य एपिसोड में रश्मि से सलमान ने पूछा था कि क्या अब उनके घर का मुद्दा सुलझ गया है? इसके जवाब में रश्मि ने उन्हें और 'बिग बॉस' की टीम को उनके घर के ताले बदलने और उन्हें सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए धन्यवाद कहा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news