अनुष्का शर्मा के बाद क्या इलियाना डीक्रूज ने भी की छुपके से शादी, यह तस्वीर है सबूत!
Advertisement

अनुष्का शर्मा के बाद क्या इलियाना डीक्रूज ने भी की छुपके से शादी, यह तस्वीर है सबूत!

इलियाना अपने सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करती हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती.

इलियाना ने शेयर की पिक. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की. उनकी शादी की जानकारी 11 दिसंबर को शादी के बाद दी, जिसके बाद अब इलियाना डीक्रूज ने भी अपने फैन्स को हैरान कर दिया है. दरअसल, इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, फेवरेट टाइम ऑफ द ईयर, इसके आगे उन्होंने लिखा फोटो बाय हब्बी और साथ ही उन्होंने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड एंड्रूय कीबोन को भी इस पोस्ट में टैग किया है.

  1. इलियाना ने क्रिसमस पिक शेयर की.
  2. पिक में रेड ड्रेस में दिख रही हैं इलियाना.
  3. फोटो क्रेडिट में लिखा हब्बी.
  4.  

बता दें, इलियाना अपने सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर करती हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करती. तस्वीर की बात करें तो इसमें इलियाना क्रिसमस ट्री सजाती हुई दिखाई दे रही हैं. 

 

My favourite time of the year  #christmastime #happyholidays #home #love #family Photo by hubby @andrewkneebonephotography 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

हालांकि, इस पर अब तक इलियाना द्वारा कुछ कहा नहीं गया है, लेकिन फिर भी उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में हब्बी लिखना खुद ब खुद सवाल बन गया है. उनके फैन्स भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली या वह जल्द ही शादी करने वाली हैं. बता दें, इलियाना बॉलीवुड के साथ-साथ कई तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news