क्या सुशांत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के लिए खरीदा था मलाड वाला फ्लैट? पढ़िए अंकिता लोखंडे का जवाब
Advertisement

क्या सुशांत ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के लिए खरीदा था मलाड वाला फ्लैट? पढ़िए अंकिता लोखंडे का जवाब

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) पहले ही रिया के साथ-साथ उनके परिवार से कई बार पूछताछ कर चुकी है, जिसमें अब एक नया खुलासा हुआ है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने हो चुके हैं. उन्होंने इसी साल 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी, जिसके बाद से उनके सुसाइड मामले में जांच अब भी जारी है. अब यह मामला सीबीआई के पास है. इससे पहले इस मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस जांच कर रही थी. वहीं, दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) भी सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर लगातार पूछताछ कर रही है.

ईडी पहले ही रिया के साथ-साथ उनके परिवार से कई बार पूछताछ कर चुकी है, जिसमें अब एक नया खुलासा हुआ है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अब इस मामले में अंकिता लोखंडे को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. मामले की जांच के दौरान ईडी को पता चला है कि सुशांत ने मलाड में 4.5 करोड़ की कीमत का एक फ्लैट खरीदा था, जिसकी इंस्टॉलमेंट वही भर रहे थे. सुशांत के मलाड स्थित इस फ्लैट को लेकर कहा जा रहा है कि ये वही फ्लैट है, जिसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे रह रही हैं.

वहीं, अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को उनके फ्लैट के लिए ईएमआई का भुगतान करने की रिपोर्ट का खंडन किया है. उन्होंने सबूत के तौर पर ट्विटर पर बैंक स्टेटमेंट की कॉपी शेयर करते हुए सभी अटकलों का खंडन किया है. ट्विटर पर अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और अपने बैंक अकाउंट का (1 जनवरी 2019 से एक मार्च 2020) पूरा विवरण देते हुए उन्होंने यह भी बताया कि हर महीने उनके खाते से घर की किश्त कटती थी.

बता दें, ईडी ने शुक्रवार के दिन सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती, बॉडीगार्ड पंकज दुबे और कुक दीपेश सावंत से लगभग 10 घंटो तक पूछताछ करती रही. ईडी लगातार इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. ईडी अब तक रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, सीए रितेश शाह और सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news