VIDEO : बाहुबली के इस सीन में नजर आए थे राजमौली भी, क्या आपने देखा?
Advertisement

VIDEO : बाहुबली के इस सीन में नजर आए थे राजमौली भी, क्या आपने देखा?

आपने अक्सर देखा होगा कि बहुत से फिल्म डायरेक्टर कोई छोटा-मोटा सीन करके अपनी एक्टिंग करने की तमन्ना को पूरा कर लेते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारतीय इतिहास की सबसे सफल फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर ने भी एक्टिंग में हाथ आजमाए हैं. 

बाहुबली में निर्देशक एसएस राजमौली ने भी की एक्टिंग (Still grab)

नई दिल्ली : आपने अक्सर देखा होगा कि बहुत से फिल्म डायरेक्टर कोई छोटा-मोटा सीन करके अपनी एक्टिंग करने की तमन्ना को पूरा कर लेते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारतीय इतिहास की सबसे सफल फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर ने भी एक्टिंग में हाथ आजमाए हैं. 

बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली भी फिल्म में एक्टिंग कर चुके हैं. कैमरे के पीछे रहने वाले राजामौली ने एक छोटा सा सीन कैमरे के आगे भी शूट किया है. आपको बाहुबली : द बिगनिंग में शराब बेचने वाला वो आदमी याद है, जिससे बाहुबली शराब खरीदता और उसके बाद मनोहरी... गाना आता है. वह कोई और नहीं राजामौली ही हैं.

इस सीन में अमरेंद्र बाहुबली, शराब बेचने वाले इस दुकानदार से ज्यादा शराब देने के लिए कहते हैं. हालांकि, फिल्म के दूसरे हिस्से में उन्होंने कोई सीन पर्दे के आगे शूट नहीं किया है.

बता दें कि बाहुबली 2 कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.

सिर्फ राजामौली ही नहीं, हिंदी फिल्‍मों के भी कई डायरेक्‍टर ऐसा कर चुके हैं. जैसे सुभाष घई अपनी डायरेक्‍ट की गई फिल्‍मों में जरूर नजर आते थे. चाहे उनकी फिल्‍म 'सौदागर' हो या फिर 'ताल', सुभाष घई अपनी डायरेक्‍ट की हुई कई फिल्‍मों में नजर आए हैं. वहीं, फराह खान भी अपनी फिल्‍म 'ओम शांति ओम' में एक छोटे से सीन में नजर आई थीं. इसके अलावा प्रकाश झा भी अक्‍सर अपनी फिल्‍मों में जरूर नजर आते हैं.

Trending news