क्या आप जानते हैं एक्टर पारुल चौहान ने सबसे पहले किसे दी थी अपनी शादी की खबर!

जब पारुल चौहान दिसंबर में टीवी अभिनेता चिराग ठक्कर से शादी करने जा रही हैं, इस खबर के बाद पारुल को पसंद करने वाले सभी बेहद खुश हैं

क्या आप जानते हैं एक्टर पारुल चौहान ने सबसे पहले किसे दी थी अपनी शादी की खबर!
पारुल बहुुुत सादगी से शादी करने वाली हैंं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. इन दिनों सेलीब्रिटी वेडिंग का मौसम चल रहा है. 'वीरे दी वेडिंग' में करीना के दुल्हे बने सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रैंड से की. तो उनके फैंस ने जमकर उन्हें 'पर्मानेंट रूममेड' मिलने की बधाई दी. तो अब बुधवार को हर घर की चहेती बिदाई और ये रिश्ता 'क्या कहलाता है' फेम पारुल चौहान ने भी अपनी शादी की खुशखबरी दे डाली. पारुल ने अपने बेहतरीन एक्टिंग और डस्की ब्यूटी से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. वैसे तो पारुल ने अपनी शादी को लेकर पब्लिकली बात की है लेकिन उनके एक करीबी का दावा है कि सबसे पहले पारुल ने अपनी शादी की प्लानिंग उनसे ही शेयर की थी. पारुल ने चिराग ठक्कर से शादी करनेे जा रही हैंं. 

कौन है यह दावेदार 
पारुल की शादी की खबर को सबसे पहले जानने का दावा किया है उनके डेब्यू टीवी शो 'बिदाई' और अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही का. ये दोनों ही सीरियल छोटे पर्दे पर काफी पसंद किए गए हैं. इस लंबे समय की बॉडिंग के चलते अब शाही और पारुल के बीच किसी एक्टर और प्रोड्यूसर की तरह का रिश्ता नहीं है, बल्कि यह रिश्ता एक परिवार की तरह हो गया है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पारुल की शादी के बारे में सबसे पहले जानने वाले लोगों में उनके परिवार के साथ शाही का नाम भी शुमार है. शाही ने हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लंबे समय से इस बात की जानकारी थी कि पारुल और चिराग शादी करने वाले हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि पारुल हमेशा से बहुत सादगी पसंद लड़की रही हैं. यही वजह है कि उन्हें 'बिदाई' में रागिनी का रोल बहुत आसानी से और बेहतरीन तरीके से निभा लिया. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस का तय हुआ रिश्ता, इस एक्टर से होगी शादी

करियर नहीं होगा प्रभावित 
शाही ने बताया कि ये रिश्ता क्या कहलाता है कि सुवर्णा के लिए शादी करने से करियर पर कोई असर नहीं आएगा. क्योंकि उनके पहले भी डेली सोप करने वाले कई कलाकारों ने शादी की है. इससे शो और उनकी लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ता. शाही ने बताया कि उन्हें विश्वास है कि पारुल बहुत अच्छे से इस टाइम को मैंटेन कर लेगीं. 

दिसंबर में होगी शादी
अदाकारा पारुल छोटे पर्दे के एक्टर चिराग ठक्कर के साथ इसी साल 12 दिसंबर को मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगी. उन्होंने बताया कि वह किसी खास जगह बड़ी धूम-धूमधाम से नहीं बल्कि सादगी से शादी करने जा रही हैं. मुंबई में इस शादी के बाद पारुल अपने होमटाउन यानी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक छोटा-सा फंक्शन रखेंगी, जहां उनके नजदीकी लोग ही शामिल होंगे.

एक्ट्रेस पारुल की चिराग ठक्कर से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2015 में मुलाकात हुई थी. वे दोनों दोस्त बने रहे और धीरे-धीरे एक-दूसरे को समझने लगे.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें