Sanjana के घर पर ऐसे हुई 'दिल बेचारा' की प्रीमियर नाइट, रेड कारपेट पर चलीं 'किजी बासु'

'दिल बेचारा' की प्रीमियर नाइट संजना सांघी के घर पर ही हुई जिसमें उनके परिवार वालों ने संजना के लिए पूरी तैयारी की थी.

Sanjana के घर पर ऐसे हुई 'दिल बेचारा' की प्रीमियर नाइट, रेड कारपेट पर चलीं 'किजी बासु'
संजना सांघी (Instagram Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई. 24 घंटे में इस फिल्म को लाखों लोगों ने देखा. फिल्म के हर सीन पर सुशांत के चाहने वालों ने उन्हें याद किया, 'दिल बेचारा' से संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है तो ऐसे में संजना के कई अरमान अधूरे रह गए होंगे जैसे सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने से पहले वाली प्रीमियर नाइट. 

संजना सांघी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो रेड कारपेट पर चलती नजर आ रही हैं. दरअसल ये फोटो उनके प्रीमियर नाइट की ही है. अब आप सोच रहे होंगे कोरोना संकट काल में आखिर कहां पर हुई ये प्रीमियर नाइट. तो चलिए बातते हैं कि ये प्रीमियर नाइट संजना सांघी के घर पर ही हुई जिसमें उनके परिवार वालों ने संजना के लिए पूरी तैयारी की थी. संजना के परिवार वालों ने घर पर ही रेड कारपेट का इंतजाम किया जिस पर संजना ने वॉक किया. संजना इस फोटो में शॉर्ट ड्रेस, स्लिपर्स के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं और संजना की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है उनकी स्माइल. 

 

संजना ने अपनी इस फोटो के साथ लिखा है, 'मेरा परिवार नहीं चाहता था कि कीजी अपनी प्रीमियर नाइट मिस करे, जो दिल बेचारा को दूसरी परिस्थिति में मिलती. उन्होंने हमारे घर के अंदर ही रेड कारपेट बिछा दिया. मैं उनकी आभारी हूं.' 

संजना सांघी बतौर लीड एक्ट्रेस इस फिल्म में नजर आई हैं लेकिन बॉलीवुड फिल्म 'रॉकस्टार' से उन्होंने अपने अभिनय की पहले ही शुरुआत कर दी थी. इस फिल्म में संजना का छोटा सा रोल देखने को मिला था. बता दें संजना अपने को-स्टार सुशांत सिंह को काफी मिस कर रही हैं. संजना सुशांत को याद करते हुए कई पोस्ट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर चुकी हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें