Dil Bechara Review Live Update: जब सुशांत की एंट्री के साथ ही थम गईं फैंस की धड़कनें
Advertisement

Dil Bechara Review Live Update: जब सुशांत की एंट्री के साथ ही थम गईं फैंस की धड़कनें

कोरोना के चलते सुशांत की फिल्म (Sushant Singh Rajput Last Film) भले ही सिनेमा हॉल नहीं पहुंची लेकिन अब इस फिल्म ने हर घर में पहुंचकर सुशांत की आवाज को हर घर में गूंजा दिया है.  

Dil Bechara Review Live Update: जब सुशांत की एंट्री के साथ ही थम गईं फैंस की धड़कनें

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही एक्टर के फैन उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जो अब लोगों के दिलों में सुशांत की यादों को ताजा कर रही है. लेकिन कैंसर पेशेंट के रूप में सामने आए सुशांत ने एक बार फिर सबको इमोशनल कर दिया. सुशांत का चुलबुला रूप सबके दिलों को छू रहा है. 

पहले फिल्म शाम 7:30 बजे रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म आधे घंटे पहले ही शुरू कर दी गई. कोरोना के चलते सुशांत की फिल्म (Sushant Singh Rajput Last Film) भले ही सिनेमा हॉल नहीं पहुंची लेकिन अब इस फिल्म ने हर घर में पहुंचकर सुशांत की आवाज को हर घर में गूंजा दिया है.  

आपको बता दें कि 'दिल बेचारा' साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉल्ट इन आर स्टार्स का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. जो कि जॉन ग्रीन की सन 2012 में प्रकाशित हुई नावेल पर आधारित है,

ऐसी है फिल्म 'दिल बेचारा' की कहानी
'दिल बेचारा' की कहानी शुरू होती है किज्जी बासु की आवाज से शुरू होती है. किज्जी के किरदार में संजना सांघी हैं, जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही हैं. उसकी लाइफ में एंट्री होती है इम्मानुअल राजकुमार जूनियर उर्फ मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) की. जो काफी चुलबुला है.  फिल्म में सुशांत की एंट्री काफी कूल और मजेदार अंदाज में होती है, इसके बाद अब फिल्म में दोनों की दोस्ती की कहानी जारी है. हम आपको अपडेट देते रहेंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news