ट्रेजिडी किंग Dilip Kumar हुए सुपुर्द-ए-खाक, राजकीय सम्मान के साथ दी गई विदाई

ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार को बुधवार शाम सुपुर्द-ए-खाक किया गया. उनकी शवयात्रा में बेहिसाब फैंस शामिल हुए और सायरा बानो इस मौके पर बेसुध होती नजर आईं.

ट्रेजिडी किंग Dilip Kumar हुए सुपुर्द-ए-खाक, राजकीय सम्मान के साथ दी गई विदाई
दिलीप कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का बुधवार सुबह निधन हो गया. 98 वर्षीय दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बीते काफी वक्त से बीमार चल रहे थे. दिलीप (Dilip Kumar) के निधन के साथ ही बॉलीवुड के एक पूरे युग का अंत हो गया है. दिलीप (Dilip Kumar) के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), जॉनी लीवर (Johnny Lever) और अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे कई दिग्गज सितारे दिलीप साहब को अंतिम विदाई देने पहुंचे.

गाजे-बाजे के साथ हुई विदाई
दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. दिलीप साहब (Dilip Kumar)  को अंतिम विदाई राजकीय सम्मान के साथ दी गई. उनकी अंतिम यात्रा पूरे गाजे-बाजे के साथ निकाली गई. उनके जनाजे के आगे एक बैंड चला जिसने देशभक्ति के गीतों की धुन बजाई. दिलीप साहब (Dilip Kumar) के कई फैंस राजस्थान से उनके घर के बाहर पहुंचे और उन्होंने उनकी फिल्म का गाना 'दिल दिया है जां भी देंगे' गाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बेसुध नजर आईं सायरा
दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के शव को तिरंगे में लपेट कर ले जाया गया. सायरा बानो (Saira Bano) दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के जनाजे के पीछे बेसुध चलती नजर आईं. रो-रोकर सायरा (Saira Bano) का बुरा हाल है और उनकी हालत तस्वीरों में देखी जा सकती है. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के अंतिम दर्शन करने के लिए बेहिसाब फैंस की भीड़ उनके घर के बाहर पहुंच गई और उनके जनाजे में बेहिसाब लोग साफ देखे जा सकते हैं.

शाहरुख ने बंधाया ढांढस
बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Bano) की शादी को 54 साल हो गए थे. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और जब भी दिलीप साहब (Dilip Kumar) की तबीयत नासाज होती तो सायरा बेहद परेशान हो जाती थीं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज जब दिलीप कुमार (Dilip Kumar) साहब के निधन के बाद उनके घर पहुंचे तो उन्होंने सायरा बानो को ढांढस बंधाया. तस्वीरें में वह सायरा के साथ बैठे देखे जा सकते हैं. 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.