Dilip Kumar Health Update: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए एक्टर, Saira Banu ने दिया Health Update
Advertisement

Dilip Kumar Health Update: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए एक्टर, Saira Banu ने दिया Health Update

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. उनके फेफड़ों से पानी निकाल दिया गया है. दिलीप कुमार की पत्नी सायरा (Saira Banu) ने खुद इस बात की जानकारी दी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को आखिरकार अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 98 साल के दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत होने पर रविवार को खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह गैर-कोविड अस्पताल है. इससे पहले खबर थी कि दिलीप कुमार  गुरुवार को डिस्चार्ज होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अस्पताल से निकलते वक्त 98 साल के दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो दिलीप कुमार के साथ थीं.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए दिलीप

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के ट्विटर अकाउंट के जरिए उनके दोस्त फैजल फारूकी ने इस बारे में बताया है. उन्होंने लिखा, 'आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब अस्पताल से अपने घर जा रहे हैं. आप लोगों का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है. - फैजल फारूकी. #DilipKumar #healthupdate

 

 

फेफड़ों से निकाला गया पानी

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को छुट्टी मिलने पर उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा है कि हम बहुत खुश हैं, उनके फेफड़ों से पानी निकाल दिया गया है. वह अब घर जा रहे हैं. उनके (दिलीप कुमार) लिए प्रार्थना करने के लिए हम सभी समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

कुछ दिन पहले अस्पताल में हुए थे भर्ती

दिलीप साहब (Dilip Kumar) के भर्ती होने के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि अभिनेता को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया था. उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ थी. सायरा बानो ने लोगों से अपील की थी कि कृपया साहब के लिए दुआएं करते रहिए और आप भी सुरक्षित रहिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

यह भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav का टूटा दिल, बीयर पीकर कर रहे माशूका को याद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news