फैन्स के संदेश पढ़ भावुक हुए दिलीप कुमार, ट्वीट कर कहा...
Advertisement

फैन्स के संदेश पढ़ भावुक हुए दिलीप कुमार, ट्वीट कर कहा...

बता दें, दिलीप कुमार के दोस्त और 'माउथशट.कॉम' के संस्थापक व सीईओ फैजल फारूकी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "साहब के बगल में बैठकर आप लोगों द्वारा भेजे गए सैकड़ों संदेश पढ़े.

ट्विटर पर ट्वीट कर दी जानकारी. (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की तबियत पिछले काफी समय से खराब है, इसी वजह से कुछ समय पहले उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट किया गया था. हालांकि, अब वह अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं. हाल ही में उनके ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट्स किए गए हैं जिनमें बताया गया है कि वह अपने फैन्स द्वारा ट्विटर पर भेजे गए संदेशों को सुन कर काफी भावुक हो गए थे. एक ट्वीट में यह भी बताया गया है कि इन ट्वीट्स को सुनते वक्त उनके चेहरे पर मुस्कुराहट और आंखे नम थीं. यह जानकारी उनके पारिवारिक मित्र द्वारा दी गई है.

  1. पिछले कुछ समय से बीमार हैं दिलीप कुमार.
  2. फैन्स के संदेश को पढ़ भावुक हो गए दिलीप साहब.
  3. पारिवारिक मित्र ने दी जानकारी.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के इंटरव्यू के बाद अपने इस ट्वीट पर ट्रोल हुए ऋतिक, लोगों ने कहा...

बता दें, दिलीप कुमार के दोस्त और 'माउथशट.कॉम' के संस्थापक व सीईओ फैजल फारूकी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "साहब के बगल में बैठकर आप लोगों द्वारा भेजे गए सैकड़ों संदेश पढ़े. जब मैं संदेश पढ़ रहा था, तब वह मुस्कुरा रहे थे और उनकी आंखें नम हो गई थीं." 

फारूकी ने एक और ट्वीट में दिलीप साहब की तस्वीर शेयर करते हुए उनके फैन्स को बताया कि उनके द्वारा भेजे गए संदेशों को उन्हीं जज्बातों के साथ सुनाया जा रहा है. फारूकी आजकल दिलीप कुमार की ओर से ट्विटर पर पोस्ट करते हैं. फारूकी ने आगे कहा, "साहब की तबीयत बेहतर है. आप सबके ट्वीट्स सुनका वह मुस्कुराते रहे और खुशी से रो पड़े." फारूकी रोज दिलीप कुमार के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news