फिर बिगड़ी Dilip Kumar की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट (Dilip Kumar Health Update) सामने आया है. जानकारी है कि उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फिर बिगड़ी Dilip Kumar की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) आज भी लोगों के फेवरेट हैं. उनके फैंस के लिए अब एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट (Dilip Kumar Health Update) सामने आया है. जानकारी है कि उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सांस लेने में है तकलीफ

सायरा बानो, दिलीप कुमार का बेहद ख्याल रखती हैं. खबर है कि एक बार फिर दिलीप कुमार की तबीयत खराब हो गई है. इसकी जानकारी खुद सायरा बानो ने दी. सायरा बानो (Saira Banu) ने बताया है कि दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कई दिन से हैं बीमार 

याद दिला दें कि दिसंबर 2020 से दिलीप कुमार की सेहत नासाज चल रही है. अब जानकारी के अनुसार, उन्हें सांस लेने में कुछ दिन पहले से ही परेशानी हो रही थी. इसलिए उन्हें भर्ती कराया गया है. वह बहुत कमजोर हो गए हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम है. पिछली बार उनके एडमिट होने पर सायरा बानो ने कहा था कि फैंस उनके लिए दुआ करें वह कमजोर हैं. 

12 साल की उम्र में सायरा बानो को हुआ था प्यार

इसी इंटरव्यू के दौरान सायरा बानो ने खुलासा किया कि जब वह 12 साल की थीं तब उन्हें दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से प्यार हो गया था और आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार मुंबई के महबूब स्टूडियो में दिलीप कुमार से मिलीं तो उन्हें तुरंत प्यार हो गया.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.