Dilwale Dulhania Le Jayenge से कॉपी है कोरियन ड्रामा का ये सीन! वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कोरियन कपल शाहरुख की फिल्म के इस सीन को रीक्रिएट करते दिखाई पड़ रहे हैं. ये सीन एक कोरियन ड्रामा Youth of May का है.

Dilwale Dulhania Le Jayenge से कॉपी है कोरियन ड्रामा का ये सीन! वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे दंग
शाहरुख खान और काजोल

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) का एक-एक सीन आइकॉनिक है. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और पूरी दुनिया में मशहूर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का सिगनेचर पोज भी उन्हें इसी फिल्म से मिला. भारतीय टीवी शोज हों या फिल्में शाहरुख की इस फिल्म के सीन्स को कई बार रीक्रिएट किया गया है.

कोरियन शो में दिखा ये खास सीन
अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कोरियन कपल शाहरुख की फिल्म के इस सीन को रीक्रिएट करते दिखाई पड़ रहे हैं. ये सीन एक कोरियन ड्रामा Youth of May का है. शो के हालिया एपिसोड में जब शाहरुख (Shah Rukh Khan) की फिल्म के इस सीन को रीक्रिएट किया गया तो इसकी क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो गई.

संयोग था या वाकई हुआ रीक्रिएशन
अब ये महज संयोग था या मेकर्स ने वाकई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म के इस आइकॉनिक सीन को रीक्रिएट किया ये तो साफ नहीं है लेकिन SRK फैंस इसे साफ तौर पर DDLJ के सीन का रीक्रिएशन बता रहे हैं. बता दें कि इस कोरियन शो में Lee Do-hyun, Go Min-s, Lee Sang-yi और Keum Sae-rok ने अहम किरदार निभाए हैं.

कब रिलीज हुई थी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे?
बात करें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) की तो साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने किया था. फिल्म में शाहरुख और काजोल के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अहम किरदार निभाए थे. फिल्म को IMDb पर 10 में से 8 रेटिंग मिली है और इसे भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे कामयाब लव स्टोरीज में गिना जाता है.

ये भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी के सेट पर जमकर हो रही मस्ती, वीडियो में रिकॉर्ड हुआ ये चिकन डांस प्रैंक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.