Sunny Deol को छोटे पापा कह कर बुलाती थीं डिंपल कपाड़िया की बेटियां, पढ़ें ये अनसुना किस्सा
Advertisement

Sunny Deol को छोटे पापा कह कर बुलाती थीं डिंपल कपाड़िया की बेटियां, पढ़ें ये अनसुना किस्सा

वर्सोवा में जहां डिंपल नियमित तीन पत्ती और रमी खेलने जाती थीं, सनी शाम को अपनी बड़ी गाड़ी में उन्हें लेने आते थे. डिंपल के फ्रेंड्स उन्हें चिढ़ाते थे कि जीजाजी आ गए हैं, अब जाओ. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'सागर' से फिल्मों में कमबैक करने वाली डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को उस समय काम की सख्त जरूरत थी, ये वही वक्त था जब वो अपने हसबैंड राजेश खन्ना से अलग हो चुकी थीं और अपनी दोनों बेटियां ट्विंकल और रिंकी के साथ अलग रहने लगी थीं. उस समय सनी देओल सुपर स्टार थे. 'मंजिल-मंजिल' फिल्म में पहली बार डिंपल और सनी साथ आए. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. लेकिन फिल्म बनते-बनते एक रिश्ता सुपर हिट हो गया, सनी और डिंपल का.

  1. सनी देओल के मन में भी डिंपल के लिए सीक्रेट क्रश था
  2. नब्बे के दशक में सनी की प्रेम कहानी हर फिल्म मैगजीन में खूब छपी और पढ़ी जाती थी
  3. उन दोनों के बीच आज भी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है

डिंपल की बेटियां सनी को छोटे पापा कह कर बुलाती थीं
नब्बे के दशक में सनी की प्रेम कहानी हर फिल्म मैगजीन में खूब छपी और पढ़ी जाती थी. डिंपल के साथ नियमित ताश खेलने वाली उनकी एक फ्रेंड ने उस समय पोल खोलते हुए कहा था कि डिंपल की बेटियां सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाती हैं. यही नहीं, वर्सोवा में जहां डिंपल नियमित तीन पत्ती और रमी खेलने जाती थीं, सनी शाम को अपनी बड़ी गाड़ी में उन्हें लेने आते थे. डिंपल के फ्रेंड्स उन्हें चिढ़ाते थे कि जीजाजी आ गए हैं, अब जाओ. fallback

सनी सीक्रेट क्रश थीं डिंपल
सनी ने लंदन बेस्ड पूजा से लव मैरिज की थी. पर बॉबी देखने वाले हर यंग लड़के की तरह उनके मन में भी डिंपल के लिए सीक्रेट क्रश था. डिंपल अपने हसबैंड से अलग होकर बुरी तरह टूट चुकी थीं. सबसे बड़ी बात, डिंपल ने कभी सनी से यह नहीं कहा कि वो अपनी पत्नी से तलाक लेकर उनसे शादी कर लें. उन दोनों के बीच आज भी इतनी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है कि साठ की उम्र में पहुंच कर भी दोनों एक साथ विदेश में हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आते हैं.

सनी नहीं करना चाहते ये गलती
सनी ने 1983 में जब 'बेताब' फिल्म में डेब्यू किया, उसके अगले साल उन्होंने शादी कर ली. वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वो नहीं करना चाहते थे जो उनके पापा ने किया था. धर्मेंद्र ने जब हेमा मालिनी से शादी की, धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश, बेटे सनी और बॉबी और दोनों बेटियों को ट्रॉमा से गुजरना पड़ा था. उन दिनों यह किस्सा भी मशहूर था कि कैसे टीनएजर सनी देओल चाकू लेकर हेमा मालिनी और उस समय की मशहूर जर्नलिस्ट देवयानी चौबाल को मारने दौड़े थे. सनी नहीं चाहते थे कि उनके बेटों के साथ भी ऐसा हो. इसलिए जिंदगीभर वे दोनों रिश्तों में बैलेंस बना कर चले. जब डिंपल की बहन सिंपल की डेथ हुई, सनी पूरे वक्त डिंपल के साथ थे. डिंपल और सनी का पैंतीस साल पुराना रिश्ता आज भी उतना ही मजबूत है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news