Shahrukh Khan स्टारर फिल्म 'पठान' में Dimple Kapadia की दमदार एंट्री, ऐसा होगा किरदार
Advertisement

Shahrukh Khan स्टारर फिल्म 'पठान' में Dimple Kapadia की दमदार एंट्री, ऐसा होगा किरदार

शाहरुख खान (Shahrukha Khan), दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'पठान' में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की एंट्री हो गई है. वो फिल्म 'पठान' में एक जासूस का किरदार निभाती दिखेंगी.

 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कथित तौर पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपनी नई फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं. आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई जा रही यह स्पाई थ्रिलर शाहरुख खान के करियर की सबसे महंगी एक्शन फिल्म है.

  1. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की फिल्म 'पठान' में एंट्री
  2. फिल्म में दीपिका के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं
  3. हाल ही में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बड़े बालों में नजर आए

पठान में डिंपल कपाड़िया की एंट्री
ताजा रिपोर्ट की माने तो फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के बाद डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की एंट्री हो रही है. वो फिल्म 'पठान' में एक जासूस का किरदार निभाती दिखेंगी. फिल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को जानकारी देते हुए कहा, 'हर जासूस की अपनी टीम होती है, फिल्म पठान में शाहरुख खान की भी एक टीम होगी, जिसमें डिंपल कपाड़िया भी शामिल होंगी. डिंपल कपाड़िया ने मंगलवार के दिन शाहरुख खान के साथ शूटिंग की है. अब वो जरूरत पड़ने पर कास्ट के साथ शूटिंग करती रहेंगी. फिल्म में डिंपल कपाड़िया का अहम किरदार है.'

पठान के लिए शाहरुख का नया लुक
हाल ही में शाहरुख का एकदम नया लुक देखने को मिला है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बड़े बालों में नजर आए. साथ ही शाहरुख फ्रेंच दाढ़ी में दिखे. शाहरुख की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी नई अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathan) पर काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. 

'जीरो' में आखिरी बार नजर आए शाहरुख
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दीपिका के साथ काम कर चुके हैं. वहीं जॉन अब्राहम के साथ वे पहली बार काम करने जा रहे हैं.  शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म के बाद शाहरुख ने दो साल का लंबा ब्रेक लिया था. फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया था. 

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Trending news