डिंपल कपाड़ि‍या की मां बेट्टी कपाड़िया नहीं रहीं, 80 साल की उम्र में हुआ निधन

हाल ही में पूरा परिवार इस साल अक्टूबर में बेट्टी का 80वां जन्मदिन मनाने के लिए पुणे गए थे. ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ पारिवारिक तस्वीरें साझा की थीं.

डिंपल कपाड़ि‍या की मां बेट्टी कपाड़िया नहीं रहीं, 80 साल की उम्र में हुआ निधन
बेट्टी कपाड़िया का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, ट्विंकल खन्ना / योगेन शाह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की मां बेट्टी कपाड़िया (Betty Kapadia) का शनिवार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में 80 वर्ष की आयु में निधन हो गया. परिवार के एक करीबी सूत्र ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. सांस लेने में तकलीफ होने के बाद बेट्टी कपाड़िया को 20 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

अभिनेता अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, डिंपल और करण कपाड़िया को शनिवार को अस्पताल से बाहर देखा गया था. हाल ही में पूरा परिवार इस साल अक्टूबर में बेट्टी का 80वां जन्मदिन मनाने के लिए पुणे गए थे. ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ पारिवारिक तस्वीरें साझा की थीं.

कई मौकों पर, ट्विंकल को अस्पताल के बाहर देखा दिया गया, जिसके कारण यह अफवाह फैल गई कि डिंपल अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि, एक इंटरव्यू में डिंपल ने खुलासा किया था कि वह पूरी तरह से ठीक है, यह उसकी मां थी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब बेट्टी के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के तमाम सितारे धीरे-धीरे एकजुट हो रहे हैं. बता दें, बेट्टी कपाड़िया का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें