'जीरो' उम्मीद से अधिक बेहतर होगी : आनंद एल. राय

राय ने कहा कि इस फिल्म के निर्माण के दौरान जिस तरह के आनंद हम ले रहे हैं.

'जीरो' उम्मीद से अधिक बेहतर होगी : आनंद एल. राय
फिल्मकार आनंद एल.राय अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई: फिल्मकार आनंद एल.राय अपनी आगामी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि वह इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि फिल्म उम्मीद से अधिक बेहतर हो. राय ने सोमवार (19 मार्च) को 'बा बा ब्लैक शीप' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान संवाददाताओं से यह बात कही. गौरतलब है कि 'जीरो' में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के टीजर की प्रतिक्रिया पर राय ने कहा कि मुझे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन इस बार दर्शकों को वह चीज देने की कोशिश कर रहा हूं, जो शाहरुख और मेरे दिल निकल रही है और मुझे लगता है कि मैं इसे हासिल करने में कामयाब रहूंगा.

ये भी पढ़ें : 'जीरो' को 'हीरो' बनाने के लिए शाहरुख खान ने कहा Thank You

फिल्म इस साल क्रिसमस पर होगी रिलीज
उन्होंने कहा कि इस फिल्म के निर्माण के दौरान जिस तरह के आनंद हम ले रहे हैं, उसकी उम्मीद मुझे हमेशा रहती है. शूटिंग पूरी करने के लिए मुझे अभी भी दो महीने चाहिए, लेकिन मैं सुनिश्चित करूंगा कि फिल्म उम्मीद से अधिक बेहतर हो. आपके बता दें कि 'जीरो' एक रोमांटिक फिल्म है. यह हिमांशु शर्मा लिखित और राय द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस साल 2018 के पहले दिन बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने जीरो का टीजर अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं.

ये भी पढ़ें : 24 साल पहले जिस ड्रेसअप में शक्ति कपूर हुए थे फेमस, अब उसे पहनकर शाहरुख खान पर्दे पर मचाएंगे धमाल

गौरतलब है कि आनंद राय इससे पहले रांझना', 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्स' जैसी हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. शाहरुख खान की फिल्म ZERO साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. बीते साल क्रिसमस पर जहां सलमान खान ने 'टाइगर जिंदा है' के जरिए फैंस के दिलों पर राज किया तो इस साल शाहरुख का नंबर है.

इनपुट आईएएनएस से

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.