पाकिस्तान में डायरेक्टर कबीर खान से बदसलूकी, कराची एयरपोर्ट पर दिखाया गया जूता

बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान से पाकिस्तान में बदसलूकी की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कबीर खान को कराची एयरपोर्ट पर लोगों ने जूता दिखाया है। कबीर खान एक सेमिनार में भाग लेने के लिए कराची के जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे थे।  बताया जा रहा है कि कबीर खान जैसे ही अपनी कार से उतरे लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनसे पूछने लगे कि वह क्यों पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में बनाते हैं। एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने इस दौरान शेम-शेम के नारे भी लगाए। हालांकि, कबीर खान वहां स्थित लोगों के सामने से चुपचा निकल गए। 

पाकिस्तान में डायरेक्टर कबीर खान से बदसलूकी, कराची एयरपोर्ट पर दिखाया गया जूता

नई दिल्ली: बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान से पाकिस्तान में बदसलूकी की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कबीर खान को कराची एयरपोर्ट पर लोगों ने जूता दिखाया है। कबीर खान एक सेमिनार में भाग लेने के लिए कराची के जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे थे।  बताया जा रहा है कि कबीर खान जैसे ही अपनी कार से उतरे लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनसे पूछने लगे कि वह क्यों पाकिस्तान के खिलाफ फिल्में बनाते हैं। एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने इस दौरान शेम-शेम के नारे भी लगाए। हालांकि, कबीर खान वहां स्थित लोगों के सामने से चुपचा निकल गए। 

वीडियो में देखिए कैसे पाकिस्तान में कबीर खान के साथ बदसलूकी की गई

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने कबीर खान के साथ हुई बदसलूकी की निंदा की है। मधुर भंडारकर मे कहा कि हम इसकी निंदा करते हैं, यह पूरी तरह गलत है। फिल्मों में फिक्शन होता है। इन्हें खराब अंदाज में नहीं लेना चाहिए। गौरतलब है कि कबीर खान ने सैफ अली खान और कैटरीना कैफ को लेकर 'फैंटम' फिल्म बनाई थी। इसी फिल्म को लेकर लोगों ने कबीर बेदी के साथ बदसलूकी की। लोगों ने उनसे पूछा कि वह पाकिस्तान को लेकर ऐसी फिल्में क्यों बनाते हैं?

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.