Breaking News
  • देश में आत्‍मनिर्भर भारत सप्‍ताह की शुरुआत
  • दूसरों की ताकत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
  • कश्‍मीर: शाह फैसल ने अपना दल छोड़ा, प्रशासिनक क्षेत्र में वापस लौटने की अटकलें

फिल्म ‘83’ में Deepika Padukone का सेट पर ये रूप देख दंग रह गए थे डायरेक्टर Kabir Khan

निर्देशक कबीर खान ने फिल्म '83' की शूटिंग के दौरान सेट पर दीपिका पादुकोण को जिस तरह से देखा, उन्होंने उसका आंखों देखा हाल बयां किया है.

फिल्म ‘83’ में Deepika Padukone का सेट पर ये रूप देख दंग रह गए थे डायरेक्टर Kabir Khan
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म '83' में एक विस्तारित कैमियो किया है. इसमें उन्होंने कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) की भूमिका निभाई है. दीपिका फिल्म में अपने पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक बार फिर नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने 1983 में विश्व कप जीता था और क्रिकेट टीम के उस वक्त कैप्टन भी थे. दीपिका पादुकोण जहां इस फिल्म में एक्टिंग कर रही हैं, वहीं डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के साथ इस फिल्म को को-प्रोड्यूसर भी कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर कबीर खान, दीपिका पादुकोण के विभिन्न रूप को देखकर उनके कायल हो गए. उनके पास दीपिका की तारीफ करने के अलावा कुछ नहीं है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA  में प्रकाशित एक खबर के अनुसार कबीर खान ने कहा, जैसा कि हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, मैंने देखा कि दीपिका हर सीन में किस तरह से अपने आप को करेक्टर के अंदर डाल लेते थीं और इसके लिए उन्हें किसी तरह की सपोर्ट की जरूरत नहीं होती थी. न ही उन्होंने कभी कोई डिमांड किया. बेहद सहजता के साथ वह अपने करेक्टर को प्ले कर उसे मूर्तरूप देने लगती थीं. सच कहूं तो जब मैं दीपिका के साथ काम कर रहा था तो मैं एक निर्देशक कम दर्शक ज्यादा था.

कबीर बताते हैं कि, 'मैं मॉनीटर के सामने उत्साह से बैठूंगा और रोमी देव को लाइव देखूंगा. कबीर ने दीपिका की स्माइल को बेहद अलग तरीके से डिफाइन करते हुए उसे संक्रामक स्माइल का नाम दिया है. उनका कहना है कि उनकी संक्रामक मुस्कान न केवल स्क्रीन को रोशन करती है, बल्कि सेट पर काम करने वालों के अंदर भी एक खुशनुमा ऊर्जा भर देती है'.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें