#MeToo: यौन उत्‍पीड़न के आरोपों पर फिल्‍म 'किजी और मैनी' से बाहर हुए मुकेश छाबड़ा
Advertisement

#MeToo: यौन उत्‍पीड़न के आरोपों पर फिल्‍म 'किजी और मैनी' से बाहर हुए मुकेश छाबड़ा

पिछले सप्ताह एक महिला ने छाबड़ा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे, जिन्हें छाबड़ा ने बेबुनियाद बताया था. इससे पहले फिल्‍म 'हाउसफुल 4' के निर्देशक साजिद खान को भी इन्‍हीं आरोपों के चलते फिल्‍म के निर्देशन से बाहर किया गया है.

फिल्‍म 'किजी और मैनी' के एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुकेश छाबड़ा. (फोटो साभार @castingchhabra/Instagram)

नई दिल्‍ली: मुकेश छाबड़ा इंडस्‍ट्री के प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्‍टर हैं और सालों से फिल्‍मों के किरदार चुनने के बाद वह इन दिनों अपनी पहली फिल्‍म 'किजी और मैनी' के निर्देशन में लगे थे. लेकिन यौन शोषण के आरोपों से घिरे मुकेश को अब फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने इस फिल्‍म के निर्देशन से बाहर कर दिया है. शुक्रवार को फॉक्‍स स्‍टार स्‍टूडियोज ने डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म 'किजी और मैनी' से बाहर कर दिया है. बता दें कि इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों जोधपुर में चल रही है. इस फिल्‍म में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फॉक्स स्टार ने कुछ देर पहले ट्वीट कर कहा, "एक जिम्मेदार संगठन के रूप में स्टार इंडिया कार्यस्थल पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को बहुत गंभीरता से लेता है. इसलिए फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म 'किजी और मैनी' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा की सेवाओं को रद्द कर दिया है. उन्हें तब तक बाहर का रास्ता दिखाया है, जब तक उनकी आंतरिक शिकायत समिति (आईसीसी) उन पर लगे आरोपों की जांच पूरी नहीं कर लेती."

fallback

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह पर लगे 'शोषण' के आरोप, बचाव में पोस्‍ट किए एक्‍ट्रेस के पर्सनल Screen Shorts

 

fallback

'हाउसफुल 4' से बाहर हो चुके हैं साजिद खान
पिछले सप्ताह एक महिला ने छाबड़ा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे, जिन्हें छाबड़ा ने बेबुनियाद बताया था. बता दें कि यह दूसरी फिल्‍म के जिसके निर्देशक को यौन उत्‍पीड़न के आरोपों के बाद फिल्‍म से बहार कर दिया गया है. इससे पहले फिल्‍म 'हाउसफुल 4' के निर्देशक साजिद खान को भी इन्‍हीं आरोपों के चलते फिल्‍म के निर्देशन से बाहर कर दिया गया था. 'हाउसफुल 4' से एक्‍टर नाना पाटेकर ने भी इसीलिए दूरी बनाई, क्‍योंकि उनपर एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता ने फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' के दौरान छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.

fallback

सुशांत पर भी है संजना को परेशान करने का आरोप
बता दें कि फिल्म 'किजी और मैनी' के एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत पर भी उनकी को-एक्‍टर संजना संघी के साथ ओवर फ्रेंडली बर्ताव की वजह से असहज महसूस कराने का आरोप लगा है. इन आरोपों के बाद सुशांत ने सिरे से खारिज किया है.

( इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news