बाबुल सुप्रीयो के बयान से नाराज हैं 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के निर्देशक! जानें क्या कहा
Advertisement

बाबुल सुप्रीयो के बयान से नाराज हैं 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के निर्देशक! जानें क्या कहा

सुप्रियो ने कहा था कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तब हम सीमा पार प्रतिभा और कौशल की तलाश क्यों कर रहे हैं. 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' एक कॉमेडी फिल्म है. 

23 मार्च को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के निर्देशक चाकरी तोलेटी ने कहा है कि फिल्म से पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान के 'इश्तेहार' गीत को हटाने की केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की मांग पर निर्णय लेना अभी बाकी है. चाकरी ने कहा, "राहत फतेह अली खान के गीत पर निर्णय नहीं लिया गया है. मुझे नहीं पता कि हमें इस तरह निशाना क्यों बनाया जा रहा है. हमारी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' इस सप्ताह जारी होने वाली है और इस तरह का तनाव है. हमने कॉमेडी फिल्म बनाई है और हम किसी को चोट पहुंचाना नहीं चाहते."

  1. 23 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 
  2. लीड रोल में हैं सोनाक्षी और दिलजीत
  3. फिल्म के गाने को लेकर हो रहा है विवाद

सुप्रियो ने कहा था कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तब हम सीमा पार प्रतिभा और कौशल की तलाश क्यों कर रहे हैं. 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' एक कॉमेडी फिल्म है. यह खुद के लिए बेहतर जीवन तलाश रहे भारत में रहने वाले दो संभावित युवाओं की कहानी है. इसमें करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, रीतेश देशमुख, बोमन ईरानी, लारा दत्ता, सुशांत सिंह राजपूत और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, सुपरस्टार सलमान खान अतिथि भूमिका में दिखाई देंगे.

बाबुल सुप्रीयो ने रखी गाना हटाने की मांग
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बाबुल सुप्रियो ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने की मांग करते हुए कहा, 'मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तो हम सीमा पार प्रतिभा और कौशल की तलाश क्यों कर रहे हैं'. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए कि एफएम पर पाकिस्तानी गायकों के गाने चलाए जाए और न्यूज चैनल्स पर पाकिस्तानी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों की खबरें. इसके साथ ही सुप्रिमो ने फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के निर्माताओं से एक गाने से राहत फतेह अली खान की आवाज़ को हटाने की मांग की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news