Coronavirus के बीच इस फिल्म डायरेक्टर ने किया सवाल- 'कैसे शूट करेंगे Intimate scene?'
Advertisement

Coronavirus के बीच इस फिल्म डायरेक्टर ने किया सवाल- 'कैसे शूट करेंगे Intimate scene?'

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते जहां सोशल डिसटेंसिंग की बात चल रही है तो वहीं बॉलीवुड निर्देशक शूजीत सरकार ने चिंता जाहिर की है कि फिल्मों में किसिंग सीन, और गले लगाने वाले दृश्य को कैसे शूट किया जाएगा. 

फिल्म  'पीकू' और 'पिंक' के निर्देशक ने ट्वीट कर पूछा सवाल...

नई दिल्ली: दुनियाभर में इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) का संकट गहराता जा रहा है. भारत में इस महामारी से 7000 से अधिक लोग प्रभावित हो चुके हैं. इधर जहां हर कोई इस बीमारी से अपनी दान बचाने में लगा है तो वहीं बॉलीवुड निर्देशक शूजीत सरकार को चिंता सता रही है कि कोरोना वायरस के बाद क्या बॉलीवुड फिल्मों से खत्म हो जाएगा इंटिमेट सीन. जी हां पीकू निर्देशक ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर इस बीमारी के एक और साइट इफेक्ट पर रोशनी डालते हुए गंभीर चिंता जाहिर की है.

  1. क्या बॉलीवुड फिल्मों से खत्म हो जाएगा इंटिमेट सीन
  2. शूजित सरकार ने कोरोना वायरस के बताए साइड इफेक्ट
  3. फिल्म  'पीकू' और 'पिंक' के निर्देशक का लेटेस्ट पोस्ट

दरअसल, कोरोना वायरस के चलते जहां सोशल डिसटेंसिंग की बात चल रही है तो वहीं शूजीत सरकार ने चिंता जाहिर की है कि फिल्मों में किसिंग सीन, और गले लगाने वाले दृश्य को कैसे शूट किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि कुछ दिनों के लिए दर्शकों को दृश्यों के जरिए चीट किया जाएगा.' यानी कि आपको 50, 60 के दशक की वो फिल्में याद होंगी जिसमें इंटिमेट सीन की जगह दो फूल को मिलते हुए दिखाया जाता था. खैर अब आने वाले दिनों में जब कोरोना वायरस का संकट खत्म हो जाएगा तो देखना होगा लोगों की जिंदगी के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी क्या परिवर्तन देखने को मिलता है. 

शूजित सरकार की इस पोस्ट के बाद दीया मिर्जा ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, गुरू फिल्म बनाने की पूरी प्रकिया ही इंटिमेट है. और आप इंटिमेट सीन की बात कर रहे हैं.' शूजीत सरकार का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस समय कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें शूजीत सरकार विक्की डोनर, पीकू, पिंक जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो और सरदार उधम सिंह रिलीज होने के लिए तैयार है. खैर जो चिंता शूजीत सरकार ने जाहिर की है फिल्मों में इंटिमेट सीन को लेकर देखना होगा आने वाले दिनों में बॉलीवुड निर्देशक इस पर किस तरह से काम करते हैं. 

ये भी देखें-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news