शिल्‍पा शेट्टी और बिपाशा बासु ने गोवा में कुछ यूं मचाया धमाल, Birthday पार्टी में लगाए चार चांद
Advertisement

शिल्‍पा शेट्टी और बिपाशा बासु ने गोवा में कुछ यूं मचाया धमाल, Birthday पार्टी में लगाए चार चांद

बिपाशा बसु और शिल्पा शेट्टी गोवा में अपने दोस्त सिद्धार्थ आनंद के 40 वें जन्मदिन की पार्टी में साथ नजर आई हैं.

(फोटो साभार : @bipashabasu/Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बिपाशा बसु और शिल्पा शेट्टी गोवा में अपने दोस्त सिद्धार्थ आनंद के 40 वें जन्मदिन की पार्टी में साथ नजर आई हैं. बिपाशा और शिल्पा द्वारा एंस्टाग्राम पर शेयर फोटो से साफ पता चल रहा है कि सिद्धार्थ की पार्टी काफी मजेदार थीं, जहां इन सभी सितारों ने काफी इंजॉय किया. शिल्पा और बिपाशा इस पार्टी में अपने-अपने पतियों यानी राज कुंद्रा और करण सिंह ग्रोवर के साथ पहुंची थी. शिल्पा शेट्टी पार्टी में रेड कलर की ड्रेस के साथ गले में गोल्‍डन नेकलेस पहनकर बहुत ही खुबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं बिपाशा बासु लाइट पिंक कलर की ड्रेस में बहुत ही कम ज्वेलरी में नजर आईं.

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद दावारा निर्देशित फिल्म 'बचना ए हसीनों' में बिपाशा बासु ने काम किया था, जबकि शिल्पा शेट्टी सिद्धार्थ की फिल्‍म 'दोस्ताना' में 'शट अप एंड बाउंस' जैसे गाने पर डांसिंग नंबर कर चुकी हैं. सिद्धार्थ आनंद ने इस पार्टी में अपने नए प्रोजेक्टस के बारे में बताया कि वह सिल्वेस्टर स्टालोन की फिल्म 'रैम्बो' के रीमेक में टाइगर श्रॉफ को निर्देशित करेंगे.  इसके अलावा वह यश राज फिल्म्स के साथ भी एक जल्‍द ही एक जबरदस्‍त प्रोजेक्‍ट पर काम शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें वह बॉलीवुड के दो एक्‍शन और डांसिंग सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ को पहली बार एक साथ ला रहे हैं.

 

शिल्पा शेट्टी इस समय फिटनेस पर किताब लिख रही हैं. शिल्पा अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इन्होंने खुद को बहुत ही फिट रखा है. साथ ही वह योग और एक्सरसाइज के टिप्स भी अक्‍सर आपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उन्हें अक्सर रियलिटी शो में जज के पैनल पर भी देखा जाता है और साथ ही अक्सर टेलीविजन शो में दिखाई देती है. हाल ही में शिल्पा को सलमान खान के शो '10 का दम' में देखा गया था. शिल्पा ने अपने फैंस को ट्विटर पर हाल ही में हेल्‍दी रहने के लिए 'स्वस्थ रहो और खुश रहो' का नया मंत्र दिया है. 

बिपाशा बसु इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, क्योंकि 2015 में आई फिल्म 'अलोन' के बाद किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. इस फिल्म में बिपाशा के साथ करण सिंह ग्रोवर मुख्य भूमिका में थे. बिपाशा शादी के बाद से ही अक्‍सर सिर्फ अपने पति के साथ घूमती और सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं, लेकिन उन्‍होंने अपने किसी नए प्रोजेक्‍ट की घोषणा अभी तक नहीं की है. इस बीच बिपाशा कुछ डिजाइनरों के फैशन शो का हिस्‍सा बने हुए रैंप पर वॉक करती नजर आई हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news