सेक्सुअल हैरेस्मेंट के आरोपों के बाद, रणवीर सिंह की फिल्म '83' से हटाए गए डायरेक्टर विकास बहल

डायरेक्टर विकास बहल के लिए बड़ सकती हैं मुसीबतें, विरोध में आगे आए कई लोग 

सेक्सुअल हैरेस्मेंट के आरोपों के बाद, रणवीर सिंह की फिल्म '83' से हटाए गए डायरेक्टर विकास बहल
फाइल फोटो

नई दिल्ली. फैंटम फिल्म्स की एक महिला सहयोगी ने हाल ही में #MeToo के चलते 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, लेकिन बात यहां आकर जैसे बढ़ती ही गई और कंगना रनौत और 'क्वीन' में उनकी सहेली का रोल करने वाली एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने भी इस बात का समर्थन किया. साथ ही दोनों ने विकास बहल के साथ खुद के बुरे अनुभव को शेयर किया.

इस सबके बाद विकास के लिए मुसीबतें खड़ी हो गई हैं. अब खबर आ रही है कि विकास को रणवीर सिंह की फिल्म '83' से निकाल दिया गया है. विकास के खिलाफ खड़ी हुई इन अभिनेत्रियों के साथ अब पूरी इंडस्ट्री नजर आ रही है. इस आरोप के बाद कबीर खान ने 1983 में इंडिया के पहली बार वर्ल्ड कप जीतने पर बन रही अपनी फिल्म '83' से बेदखल कर दिया गया है.  

हालांकि महिला सहयोगी ने पिछले साल भी विकास के खिलाफ आवाज उठाई थी लेकिन उस दौरान किसी ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया. बता दें कि विकास फैंटम फिल्म्स के अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मानेना के साथ ही एक सहयोगी थे. 

विकास बहल ने शूटिंग में पकड़ लिया था मेरा हाथ, एक और एक्ट्रेस ने किए नए खुलासे

इसके पहले सोमवार को, बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सुपर 30' के स्टार्स में से ऋतिक रोशन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, 'इस तरह के गंभीर दुर्व्यवहार के दोषी' किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है'.

बता दें कि कंगना रनौत ने इस बारे में बात करते हुए अपने अनुभव साझा करते हुए कहा था, 'हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था.' फिल्म निर्माता हंसल मेहता और स्टोरी राइटर अपूर्व असरानी बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे लोगों में शामिल हैं जिन्होंने विकास बहल के इस काम को गलत ठहराया है. इस बारे में अब अनुराग कश्यप और उनके पुराने फैंटम के साथियों ने भी विकास बहल को लेकर सोशल मीडिया पर अपना विरोध जताया है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें