सलमान खान को लेकर दिशा ने कह दी ऐसी बात, आप सुनेंगे तो कहेंगे- 'अरे'

दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में नजर आएंगी. इस फिल्म से पहले वह सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में काम कर चुकी हैं.

सलमान खान को लेकर दिशा ने कह दी ऐसी बात, आप सुनेंगे तो कहेंगे- 'अरे'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) एक ओर जहां अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' की रिलीज की तैयारी में लगी हैं, वहीं वह आगामी फिल्म 'राधे' में सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने को लेकर अति उत्साहित हैं. इससे पहले दिशा ने 'भारत' में सलमान के साथ काम किया था. इस बारे में दिशा ने कहा कि सलमान सर बॉलीवुड में सालों से बड़े स्टार रहे हैं, मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि उनके साथ 'भारत' के बाद दोबारा काम कर पाऊंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जब फिल्म पर काम शुरू हुआ तो यह जानकर मैं खुश हो गई कि मैं सलमान खान के साथ फिर से काम करूंगी, हालांकि जब 'राधे' का मौका मुझे मिला, मैं सातवें आसमान पर थी. मुझे यह कहानी बहुत पसंद है और मुझे फिर से सर के साथ काम करने को मिलेगा. मुझे लगता है कि मेरी कड़ी मेहनत के साथ ही मेरा भाग्य भी अच्छा है. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मलंग' 7 फरवरी को रिलीज होगी.

इससे पहले दिशा ने बताया था कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) संग काम करने के लिए बेहद रोमांचित हैं. बचपन में अनिल कपूर अभिनीत फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को देखते वक्त उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह असल जिंदगी में भी कभी सामने से इस दिग्गज अभिनेता को देख पाएंगी. दिशा ने बताया कि मैं खुद को चिकोटी काट रही थी. मतलब मैं वह लड़की थी जो 'मिस्टर इंडिया' में उन्हें व किस तरह से वह और मोगैंबो बात करते थे इसे बार-बार देखा करती थी. अगला जो हुआ वह ये कि मिस्टर इंडिया मेरे बगल में बैठे हैं और मैं उनके साथ काम कर रही हूं. इतने सालों के बाद भी मेरे मिस्टर इंडिया आज भी बिल्कुल वैसे ही लगते हैं. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू, अमृता खानविलकर, शाद रंधावा जैसे और भी कई कलाकार हैं और यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें