close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान की 'भारत' में दिखेगा दिशा पटानी का खतरनाक अंदाज, करेंगी फायर स्‍टंट

अभिनेत्री दिशा पटानी का कहना है कि किसमत तभी काम करती है जब आप कड़ी मेहनत करें. दिशा जल्द ही अली अब्बाज जाफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में दिशा के साथ सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगे.  

सलमान खान की 'भारत' में दिखेगा दिशा पटानी का खतरनाक अंदाज, करेंगी फायर स्‍टंट
'भारत' फिल्म में खतरनाक स्टंट करती दिखेंगी दिशा पटानी

नई दिल्ली : अभिनेत्री दिशा पटानी को उनकी फिल्म एसएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी और बागी 2 की सफलता के लिए काफी तारीफ मिली. उनकी इस सफलता के लिए भले ही आप उनकी किसमत अच्छी मान सकते हैं. लेकिन  दिशा का कहना है कि किसमत तभी काम करती है जब आप कड़ी मेहनत करें. दिशा जल्द ही अली अब्बाज जाफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में दिशा के साथ सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगे.  

सफलता के लिए कड़ी मेहनत है जरूरी
दिशा कहती हैं कि सफलता को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि ये संभव है कि आपको अच्छे भाग्य के चलते कुछ सफलता मिल जाए. पर यह ज्यादा दिन नहीं चलता. सफलता को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत की जरूतर होती है. 'भारत' फिल्म में दिशा पटानी एक सर्कस में ट्रपेजी आर्टिस्ट के रोल में नजर आएंगी. वे इस रोल के लिए आजकल कड़ी मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग शूरू हो चुकी है. इसके पहले शिड्यूल में एक बड़े सर्कस के दृष्य को फिल्माया जाना है.  

ये भी पढ़ेें : दिशा पटानी ने हॉलीवुड पॉपस्‍टार बियोन्‍से को दी Dance में जबरदस्‍त टक्‍कर, Viral हुआ Video

 खतरनाक स्टंट करती दिखेंगी दिशा
इस फिल्म में दिशा खतरनाक स्टंट करती दिखाई देंगी. सर्कस में वो आग से कई सारे स्टंट करते हुए भी दिखेंगी. इसके लिए दिशा काफी कठिन ट्रेनिंग ले रही हैं. उनकी इस ट्रेनिंग की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी डाली गई हैं. दिशा पटानी ने पिछले कुछ समय में काफी सफलता हासिल की है. उनके फैन्स की संख्या में भी लगातार वृद्धि देखी जा रही है. दिशा की फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी व बागी 2 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया. अब दिशा अपनी अगली फिल्म भारत में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी.