दिशा पटानी की 'तलब' इससे होती है खत्म, आप भी जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे
Advertisement

दिशा पटानी की 'तलब' इससे होती है खत्म, आप भी जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे

दिशा ने कहा कि मुझे चीनी बहुत पसंद है तो मैं हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश करती हूं, जो मेरी इच्छाओं को पूरा करे और मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे. मुझे सेब पसंद हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : दिशा पटानी (Disha patani) इन दिनों अपनी फिल्म 'मलंग' (Malang) के प्रचार में व्यस्त हैं. इस फिल्म में दिशा बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में वह बिकिनी पहने दिख रही हैं. अबफिटनेस फ्रीक दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक चीज को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है. इस बारे में दिशा ने कहा कि एक कलाकार तौर पर मैं सच में फिटनेस में भरोसा करती हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मुझे इस तरह ही दिखना है, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में मैं ढेर सारी शारीरिक गतिविधियों का सच में आनंद लेती हूं. मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें मैं खाकर अपनी इच्छा भी पूरी कर सकती हूं और अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं.

वाशिंगटन एप्पल्स के एक कार्यक्रम में अभिनेत्री ने कहा कि मुझे चीनी बहुत पसंद है. मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है. मेरे चिट्स डे भी होते हैं. लेकिन जब मैं धोखा नहीं दे रही होती हूं, तो मैं हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश करती हूं, जो मेरी इच्छाओं को पूरा करे और मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे. मुझे सेब पसंद हैं. यह बहुत ही पौष्टिक फल है. 'बागी 2' की अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर फिटनेस संबंधी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

बता दें कि मोहित सूरी की डायरेक्ट की हुई फिल्म 'मलंग' में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), दिशा पटानी , अनिल कपूर (Anil kapoor) और कुणाल खेमू हैं. इसके ट्रेलर में हर किरदार कत्ल करने की अपनी अलग वजह बताता दिख रहा है. आदित्य राय कपूर इस फिल्म में कहते हैं कि जान लेना मेरा नशा है. वहीं अनिल कपूर भी खास रोल में दिख रहे हैं. जितना ट्रेलर में दिख रहा है वह निगेटिव शेड में हैं. चारों करेक्टर्स को जान लेना पसंद है, लेकिन कौन किसकी और क्यों जान लेगा ये खुलासा तो 7 फरवरी को होगा. उसी दिन यह फिल्म रिलीज होगी. आदित्य के साथ मोहित सूरी के ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों 'आशिकी-2' में साथ काम कर चुके हैं. वहीं दिशा पटानी की बात करें तो ट्रेलर में उनकी एंट्री ही डार्क पिंक बिकिनी में होती है. उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका किरदार काफी बोल्ड दिखने वाला है. (इनपुट्स IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news