Disha Patani ने बोल्ड ब्लैक ड्रेस में दिखाई 'नागिन' चाल, लुक देख आहें भरते रह जाएंगे आप!
Advertisement

Disha Patani ने बोल्ड ब्लैक ड्रेस में दिखाई 'नागिन' चाल, लुक देख आहें भरते रह जाएंगे आप!

Disha Patani Video: एक्ट्रेस दिशा पाटनी के लेटेस्ट वीडियो ने इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस नए वीडियो में ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहन रैंप पर वॉक करती दिखाई दे रही हैं. 

दिशा पाटनी

Disha Patani Bold Look Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है. दिशा पाटनी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस हद से ज्यादा रिस्की हाई स्लिट वाली ड्रेस पहनकर रैंप पर अपनी अदाओं का जादू दिखाती नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी (Disha Patani Video) का बोल्ड और हॉट लुक देख फैंस आहें भरने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

दिशा पाटनी का बोल्ड लुक देख फैंस हुए क्रेजी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani Instagram) का लेटेस्ट वीडियो सेलिब्रेटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिशा पाटनी ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर रिस्की हाई स्लिट ड्रेस पहन रैंप पर अपनी नागिन जैसी चाल दिखाती हुईं नजर आ रही हैं. दिशा पाटनी ने न्यूट्रल मेकअप के साथ बालों को साइड पार्टिशन देकर खुला छोड़ा है. ब्लैक हाई हील्स के साथ दिशा पाटनी ने अपना रैंप लुक पूरा किया है. दिशा (Disha Patani Movies) के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिशा पाटनी वर्कफ्रंट 

दिशा पाटनी (Disha Patani Upcoming Films) के प्रोफेशनल फ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक्शन-थ्रिलर फिल्म योद्धा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दिशा पाटनी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotrra) और राशी खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं दिखाई देंगी. योद्धा के अलावा दिशा पाटनी नाग अश्विन के अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के में भी नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोजेक्ट के में दिशा के अलावा, प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन भी दिखाई देंगे. कहा जा रहा है कि प्रोजेक्ट के जनवरी 2024 में रिलीज हो सकती है. एक्ट्रेस दिशा पाटनी एमएस धोनी और एक था विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं.

Trending news