हॉट अवतार छोड़ ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं Disha Patani, शेयर किया चिल करते हुए वीडियो
Advertisement

हॉट अवतार छोड़ ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं Disha Patani, शेयर किया चिल करते हुए वीडियो

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना हॉट अवतार छोड़, ढीले-ढाले कपड़ों में संडे को इंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. डांस की वो कितनी शौकीन हैं, इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से चल जाता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

  1. दिशा पाटनी का संडे
  2. चिल करते हुए वीडियो किया शेयर
  3. वीडियो देख आ जाएगी एनर्जा!

ढीले-ढाले कपड़ों में किया डांस

दिशा (Disha Patani Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिशा गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन इस बार दिशा ने डांस करते वक्त अपनी कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट नहीं किया है, बल्कि वो लूज आउटफिट में बड़े ही कूल होकर अपना डांस इंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

दिशा का वीडियो

इस वीडियो में दिशा का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है, जो उनके फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. दिशा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बस चिल कर रही हूं'. दिशा (Disha Patani Video) ने महज कुछ देर पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है और कुछ ही देर में इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैन्स के साथ-साथ सितारे भी वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

 

 

दिशा की फिल्म

दिशा पटानी (Disha Patani Dance Video) को आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' में देखा गया था. इस फिल्म में दिशा की एक्टिंग को लोगों ने सराहा था. इसके अलावा दिशा अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में भी बिजी हैं.  दिशा 'एक विलेन 2' (Ek Villian 2) की शूटिंग भी कर रही हैं. इस फिल्म में दिशा जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora जल्द फैंस को देंगी सरप्राइज! कुछ बड़ा करने की है तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news