Disha Patani ने स्ट्रैपलेस बिकिनी में शेयर की फोटो, Glamorous अंदाज ने लूटा सबका दिल
Advertisement

Disha Patani ने स्ट्रैपलेस बिकिनी में शेयर की फोटो, Glamorous अंदाज ने लूटा सबका दिल

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज और फिटनेस के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं. दिशा की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद करते हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बिकिनी में एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था.

 

Disha Patani ने स्ट्रैपलेस बिकिनी में शेयर की फोटो, Glamorous अंदाज ने लूटा सबका दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Bollywood Actress Disha Patani) एक बोल्ड अदाकारा हैं. आए दिन दिशा अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इन तस्वीरों पर फैंस भी अपना प्यार जमकर लुटाते हैं. हाल ही में दिशा (Disha Patani Photo) ने एक बेहद हॉट अंदाज में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. 

  1. दिशा पटानी ने शेयर की फोटो
  2. फोटो में दिखा बोल्ड अंदाज
  3. फैंस को पसंद आई फोटो 

दिशा ने शेयर की फोटो

दिशा पटानी (Disha Patani) ने बुधवार को एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी फिट बॉडी की एक झलक फैंस के सामने पेश की है. दिशा (Disha Patani Bikini) ने हल्के नारंगी रंग की स्ट्रैपलेस बिकिनी पहनी है और बालों को खुला रखा है. दिशा (Disha Patani Beach Look) का ये बीच लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. इस फोटो पर अब तक 19 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं. 

 

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

दिशा पटानी  (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्दी ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe-Your Most Wanted Bhai) में नजर आएंगी. फिल्म ईद के खास मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ ही रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. याद दिला दें कि दिशा इससे पहले फिल्म 'भारत' (Bharat) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा  दिशा 'एक विलेन 2' (Ek Villian 2) की शूटिंग भी कर रही हैं. इस फिल्म में दिशा जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आएंगी. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- रणबीर को कोरोना होने के बाद Soni Razdan का सवाल, '16 से 40 साल के लोगों को वैक्सीन पहले क्यों नहीं?'

यह भी पढ़ें- बर्थडे के बाद Kanagan Ranaut का छलका दर्द, बताया लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं

यह भी पढ़ें- पैसों की तंगी से जूझ रहा था एक्‍टर, ऑटो रिक्‍शा में मिली डेड बॉडी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news