close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिशा पटानी को मिली यह बड़ी फिल्म! एकता कपूर ने किया अगले प्रोजेक्ट ऐलान

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी आगामी फिल्म 'मलंग (Malang)' की शूटिंग पूरी की है, लेकिन इस फिल्म की रिलीज के पहले ही दिशा पटानी (Disha Patani) के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है... 

दिशा पटानी को मिली यह बड़ी फिल्म! एकता कपूर ने किया अगले प्रोजेक्ट ऐलान

नई दिल्ली: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी आगामी फिल्म 'मलंग (Malang)' की शूटिंग पूरी की है, लेकिन इस फिल्म की रिलीज के पहले ही दिशा पटानी (Disha Patani) के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है. फिल्ममेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपनी अगली फिल्म के ऐलान के साथ दिशा पटानी (Disha Patani) को साइन कर लिया है. 

इस फिल्म का नाम अब तक सामने नहीं आया है. लेकिन यह तय हो चुका है कि दिशा (Disha Patani) इसमें लीड रोल में नजर आएंगी. क्योंकि एकता कपूर (Ekta Kapoor) का कहना है कि आज की पीढ़ी के साथ दिशा (Disha Patani) का एक खास जुड़ाव है और इस किरदार के लिए वह दिशा के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकती हैं. 

Disha Patani

एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में एकता (Ekta Kapoor) ने कहा, "नई पीढ़ी के साथ दिशा (Disha Patani) का एक मजबूत जुड़ाव है और मैं किसी और के बारे में ऐसा नहीं सोच सकती जो मासूमियत के साथ वाइल्डनेस और पागलपन, लेकिन समझदारी को बखूबी से निभा सके. दिशा (Disha Patani) का अंदाज इसे बखूबी अंजाम दे सकता है."

एकता (Ekta Kapoor) की इस फिल्म में दिशा (Disha Patani) एक स्मॉल टाउन पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आएंगी. इस प्रोजेक्ट के साथ दिशा (Disha Patani) और एकता (Ekta Kapoor) पहली बार साथ काम करने जा रही हैं.

'ड्रीम गर्ल' की कमाई से खुश हैं एकता कपूर, आयुष्मान के लिए कही बड़ी बात!

यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखी जाएगी और आशिमा छिब्बर इसका निर्देशन करेंगी. अभी तक इस फिल्म का कोई टाइटल या शीर्षक निश्चित नहीं हुआ है. फिल्म से संबंधित और अधिक जानकारी का खुलासा अभी नहीं किया गया है.

People crazy about these pictures of Disha Patani on social media

एकता (Ekta Kapoor) अपनी फिल्मों को महिला-केंद्रित का लेबल देना पसंद नहीं करती हैं.

उन्होंने कहा, "अगर हम एक रेग्युलर फिल्म को 'पुरुष केंद्रित' नहीं कहते हैं तो जब किसी फिल्म में कोई महिला मुख्य किरदार में हैं तो उन्हें हम एक ही श्रेणी में क्यों रखते हैं? बल्कि मैं तो यह कहूंगी कि मेरी अगली फिल्म एक कॉमेडी है जिसमें दिशा लीड रोल में है." (इनपुट आईएएनएस से भी)

यह भी देखें 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें