'ब्रह्मास्त्र' डायरेक्टर और निर्माताओं के बीच अनबन, फिल्म की रिलीज पर संशय

ऐसी खबर आ रही है, जिससे रणबीर कपूर के फैन्स परेशान हो सकते हैं. ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (ayan mukerji) और निर्माताओं के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

'ब्रह्मास्त्र' डायरेक्टर और निर्माताओं के बीच अनबन, फिल्म की रिलीज पर संशय
रणबीर कपूर. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmāstra) लंबे समय से चर्चा में हैं. फिल्म का कॉन्सेप्ट भी नया है. फैन्स भी फिल्म के जल्द पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिससे फैन्स परेशान हो सकते हैं. ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (ayan mukerji) और निर्माताओं के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.

अयान मुखर्जी की बढ़ीं मुश्किलें
एक मीडिया हाउस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो और डिज्नी (Fox Star Studios and Disney) रिलीज कर रहे हैं, ऐसे में उन्होंने फिल्म की लंबी लेंथ को लेकर आपत्ति जाहिर की है. फॉक्स स्टार स्टूडियो और डिज्नी का कहना है कि फिल्म को 23-30 मिनट छोटा किया जाए. इस बात से अयान परेशान हैं और फिल्म निर्माताओं की बात नहीं मान रहे हैं. 

सीन काटने को कह रहे निर्माता
अयान का कहना है कि निर्माता जिस सीन को हटाना चाहते हैं वो  फिल्म की स्टोरी को समझने के लिए बेहट जरूरी है. इसके बीना फिल्म अधूरी लगेगी. इस बात को लेकर अब अयान और निर्माताओं में मनमुटाव पैदा हो गया है. ऐसे में फिल्म की शूटिंग पूरी होना एक बड़ा टास्क बन गया है. 

निर्माताओं ने रखा अपना पक्ष
निर्माताओं ने अपना पक्ष साफ कर दिया है कि वे 3 घंटे लंबी फिल्म नहीं दिखा सकते. उसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है. उनका कहना है कि लोग तीन घंटे लंबी फिल्म देखना नहीं पसंद करेंगे. बॉक्स ऑफिस पर नुकसान के चलते निर्माता फिल्म की लेंथ छोटी करने को कह रहे हैं. 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे
बता दें, फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाले हैं. इनके अलावा अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय और नागार्जुन भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अयान की फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो है. 

ये भी पढ़ें: फिल्म 'लक्ष्मी' का नया पोस्टर रिलीज, कियारा और अक्षय की जोड़ी लग रही धमाकेदार

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.