close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरुण धवन और जाह्न्वी कपूर उतरे मैदान में, फैंस के साथ खेला यह गेम!

इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दोनों ही अपनी-अपनी आगामी फिल्मों में बिजी हैं. लेकिन इस बिजी शड्यूल के बीच ये दोनों खेल के मैदान में पसीना बहाते नजर आए.

वरुण धवन और जाह्न्वी कपूर उतरे मैदान में, फैंस के साथ खेला यह गेम!

नई दिल्ली: इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) दोनों ही अपनी-अपनी आगामी फिल्मों में बिजी हैं. लेकिन इस बिजी शड्यूल के बीच ये दोनों खेल के मैदान में पसीना बहाते नजर आए. जी हां! अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्न्वी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल को पूरा करते हुए फैंस के साथ पेंटबॉल खेल का मजा लिया. 

सोमवार को प्रशंसकों के साथ वरुण (Varun Dhawan) और जाह्न्वी (Janhvi Kapoor) की मस्ती वास्तव में फैनकाइंड नामक एक पहल का हिस्सा थी, जिसे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने फंड कलेक्शन के लिए लॉन्च किया है.

अंशुला पहले ही विभिन्न हस्तियों को फंड कलेक्शन के लिए इसमें शामिल कर चुकी हैं. जीतने वाले प्रशंसकों को अपने पसंदीदा स्टार के साथ समय बिताने के लिए मिलता है.

वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "एक खेल के लिए प्रशंसकों व जान्हवी को धन्यवाद और शूटिंग के लिए खेद है."

वरुण फिलहाल सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर-1' की रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही अफ्जा' और 'गुंजन सक्सेना' को पूरा करने में जुटी हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

ये भी देखें:

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें