Actress Spotted Video: भरी दोपहरी में ऐसी ड्रेस पहने घर से निकली ये एक्ट्रेस, छोड़ा करीना-अनुष्का को पीछे
Advertisement

Actress Spotted Video: भरी दोपहरी में ऐसी ड्रेस पहने घर से निकली ये एक्ट्रेस, छोड़ा करीना-अनुष्का को पीछे

Divya Khosla Kumar Maxi Look: दिव्या खोसला कुमार हाल ही में मुंबई में लंच के लिए घर से निकलीं. इस दौरान उनका सिंपल व्हाइट लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

दिव्या खोसला कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड हसीनाएं अपने घरों से निकलते ही कैमरों में कैद हो जाती हैं. इसके बाद उनके लुक्स, ड्रेसेस और फैशन स्टेटमेंट चर्चाओं में आ जाते हैं. अब कुछ ऐसा ही हो रहा है अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के साथ. दिव्या हाल ही में मुंबई में भरी दोपहरी में घर से लंच के लिए निकलीं और इस दौरान उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया और अब सोशल मीडिया पर उनका लुक छाया हुआ है. 

  1. मुंबई में स्पॉट हुईं दिव्या खोसला कुमार
  2. स्ट्रैपी मैक्सी में दिखाया स्टाइलिश अंदाज
  3. स्टाइल के हो रहे हैं खूब चर्चे

स्ट्रैपी मैक्सी में दिखाया स्टाइलिश अंदाज

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) इस दौरान व्हाइट कलर की स्ट्रैपी मैक्सी ड्रेस में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. दरअसल, दिव्या जब सामने से दिखीं तो ये पूरी एक ही ड्रेस लग रही थी लेकिन जब कैमरे उनके पीछे की तरफ आए तो ये स्कर्ट टॉप लुक दिखा. हालांकि आपको बात दें कि दिव्या की ये टू पीस नहीं बल्कि वन पीस ड्रेस ही है. जो ऊपर से ब्रालेट और नीचे से मैक्सी लुक में है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

करीना-अनुष्का को देती हैं टक्कर

दिव्या (Divya Khosla Kumar) ने अपने इस समर लुक को काफी सिंपल ही रखा. इस दौरान उन्होंने अपनी इस मैक्सी ड्रेस को फ्लैट फुटवीयर्स के साथ टीम अप किया. वहीं सनग्लासेस और बालों का बन उनके इस लुक को और ज्यादा रिफ्रेशिंग टच दे रहा था. दिव्या पलट-पलट कर पैपराजी को पोज देती दिखाई दीं. एक्ट्रेस का ये वीडियो देखने के बाद फैंस का कहना है कि वो फैशन के मामले में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जैसी फैशनेस्टा को जबरदस्त टक्कर देती हैं. 

टी-सीरीज की मालकिन हैं दिव्या खोसला कुमार

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस लुक को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. बता दें कि दिव्या सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दिव्या खोसला एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ बजनेस वुमेन भी हैं. दिव्या टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी हैं.

यह भी पढ़ें: Wedding Album: रणबीर-आलिया की शादी से पहले देखें ऋषि-नीतू कपूर की ग्रैंड शादी का एल्बम, दूल्हा-दुल्हन ने छलकाए थे जाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news