Bollywood News: दिव्या खोसला ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास, कहा- 'गुस्सा थूक दो वर्ना…'

बॉलीवुड में चल रहे भेदभाव से शुरू हुआ मामला म्यूजिक इंडस्ट्री तक को चपेट में ले चुका है.

Bollywood News: दिव्या खोसला ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास, कहा- 'गुस्सा थूक दो वर्ना…'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: नेपोटिज्म की आग में किस तरह से सेलेब्रिटीज की सोशल मीडिया इमेज धुआं हो रही है, इसका ताजा उदाहरण हैं टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस-डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar). बॉलीवुड में चल रहे भेदभाव से शुरू हुआ मामला म्यूजिक इंडस्ट्री तक को चपेट में ले चुका है.

ट्रोलिंग का शिकार हुईं दिव्या
पिछले दिनों सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री में चल रहे भेदभाव पर अपनी राय व्यक्त की थी. इसमें उन्होंने टी-सीरीज पर भी कुछ आरोप लगाए थे. ऐसे में टी-सीरीज के मालिक भारत भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार भला कैसे शांत रह जातीं. जवाबी हमले के तौर पर उन्होंने भी सोनू निगम पर कई आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया था. ऐसा करते ही वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं और फिर उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन को म्यूट कर दिया था. इसके बाद भी सोनू निगम और उनके बीच की बहस जारी रही और ज्यादातर फैंस सोनू निगम के सपोर्ट में ही खड़े नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

अपने वायरल वीडियो में दिव्या खोसला कुमार गवाह के तौर पर घर के पुराने शेफ शेरू को सामने लाई थीं, जो दिव्या की सभी बातों पर हामी भरते नजर आ रहे थे. उस वीडियो पर बहस अभी तक खत्म नहीं हुई थी कि अब दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपनी और शेरू की एक फोटो शेयर कर दी है. इस फोटो में वे दही-जलेबी खाती हुई नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मेरे वर्ल्ड फेमस कुक के साथ एक तस्वीर, शेरू जी के हाथों की मिठाई खाओ और गुस्सा थूक दो डियर हेटर्स वर्ना शेरू जी के श्राप से आपकी नाक फूल जाएगी.’ 4 दिन पहले शेयर की गई इस फोटो को अब तक लगभग डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) on

शेरू के साथ की उस तस्वीर के बाद दिव्या ने दो फोटोज और शेयर की हैं, एक उनकी सिंगल फोटो है और दूसरी में वे अपने पति और बेटे के साथ नजर आ रही हैं. उनको ट्रोल किए जाने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जहां दिव्या अपना कमेंट सेक्शन खोलने के लिए तैयार नहीं हैं, वहीं ट्रोलर्स सोनू निगम की पोस्ट्स पर दिव्या के लिए मैसेज लिखकर उनसे कमेंट सेक्शन खोलने की गुजारिश कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.