close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: 8 साल रिश्‍ते में रही थीं दिव्‍यांका त्रिपाठी, Break-Up पर बोलीं तो भर आईं आंखें

दिव्‍यांका और शरद, सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' के सेट पर पहली बार मिले थे और इन दोनों में प्‍यार हो गया. लगभग 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने वाली यह जोड़ी 2015 में अलग हो गई.

Video: 8 साल रिश्‍ते में रही थीं दिव्‍यांका त्रिपाठी, Break-Up पर बोलीं तो भर आईं आंखें
दिव्‍यांका त्रिपाठी और शरद मल्‍होत्रा सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' में नजर आ चुके हैं.

नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी टीवी का जानामाना नाम हैं. सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' से ईशिता भल्‍ला के किरदार में हर घर में छा गईं एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी जल्‍द ही Zee TV के नए टॉक शो 'जज़ बात' में नजर आने वाली हैं. इस शो को राजीव खंडेलवाल होस्‍ट करने वाले हैं. इस शो में दिव्‍यांका अकेले नहीं बल्कि अपने पति विवेक दहिया के साथ दिखाई देंगी. लेकिन विवेक दहिया के साथ रिश्‍ते में आने से पहले दिव्‍यांका और उनके पहले सीरियल 'बनू में तेरी दुल्‍हन' के लीड एक्‍टर शरद मल्‍होत्रा लंबे समय तक रिश्‍ते में रहे थे. ऐसे में इस टॉक में शो अपने पुराने रिश्‍ते और ब्रेकअप के बारे में दिव्‍यांका कई राज खोलते हुए नजर आने वाली हैं.

हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है. जिसमें दिव्‍यांका आपने ब्रेकअप की बात करते हुए काफी इमोश्‍नल नजर आईं. इस बारे में बात करते हुए उनकी आंखे भी भर आईं. बता दें कि दिव्‍यांका और शदर मल्‍होत्रा का रिश्‍ता 8 साल तक चला था. इस प्रोमो में दिव्‍यांका कहते हुए नजर आ रही हैं, '8 साल, उस समय ऐसा लग रहा था जैसे जिंदगी खत्‍म हो रही है. मैं अंधविश्‍वास के स्‍तर तक चली गई थी.' दिव्‍यांका त्रिपाठी ने खुद इस शो का प्रोमो शेयर किया है. आप भी देखें दिव्‍यांका का यह वीडियो.

 

Waiting  6th May... SUNDAY... 7pm.... On Zee... #JuzzBaatt #DiVek

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

दिव्‍यांका और शरद, सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' के सेट पर पहली बार मिले थे और इन दोनों में प्‍यार हो गया. लगभग 8 साल तक एक-दूसरे को डेट करने वाली यह जोड़ी 2015 में अलग हो गई. वहीं दिव्‍यांका की मुलाकात एक्‍टर विवेक दहिया से सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' के सेट पर हुई और यह दोनों करीब आ गए. इस जोड़ी को 'दिवेक' के नाम से जाना जाता है. दिव्‍यांका और विवेक ने हाल ही में रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' की ट्रॉफी जीती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें