close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिव्यांका त्रिपाठी ने पति से लिया ऐसा बदला, भागना पड़ा सीधे बाथरूम

 दिव्यांका ने अपने पति विवेक दाहिया के के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने पति से लिया ऐसा बदला, भागना पड़ा सीधे बाथरूम
टेलीविजन के फेवरिट कपल हैं दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया

नई दिल्ली:  'ये है मोहब्बतें' की इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी जो भी शेयर करती हैं वो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हाल में भी दिव्यांका ने अपने पति विवेक दाहिया के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस दिलचस्प वीडियो में खास बात यह है कि दिव्यांका और विवेक अपने बेड पर बैठे हैं और विवेक अपने फोन में व्यस्त हैं. 

विवेक अपने फोन में इस कदर व्यस्त हैं कि दिव्यांका पर वो ध्यान तक नहीं दे रहे हैं.विवेक का अटेंशन पाने के लिए दिव्यांका  फ्रेंच फ्राई खिलाते खिलाते  विवेक को मिर्ची खिला देती हैं और इसके बाद विवेक की क्या हालत होती है ये देखकर आप भी अपनी हंसी शायद नहीं रोक पाएं. 

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 8 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. दिव्यांका ने दरअसल ऐसा विवेक दाहिया से बदला लेने के लिए नहीं बल्कि एक ऐप को प्रमोट करने के लिए किया है. इस वीडियो के जरिए ये जोड़ी दूसरे कपल्स को भी चैलेंज कर रही है. 

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी और तब से वो लगातार अपने कैरेक्टर और सीरियल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल वो 'ये है मोहब्बतें' में पिछले कुछ सालों से नजर आ रही हैं. करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

2016 में उन्होंने एक्टर विवेक दाहिया से शादी की और ये हैप्पी कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. दिव्यांका त्रिपाठी 2017 में ये है मोहब्बतें में भी नजर आ चुकी हैं.