close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संस्कारी बहू के बाद अब शेफ के किरदार में दिव्यांका त्रिपाठी, Zee5 की वेब सीरीज में आएंगी नजर

कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला वेब सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी शेफ नित्या के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं राजीव खंडेलवाल शेफ विक्रम के किरदार में दिखेंगे. 

संस्कारी बहू के बाद अब शेफ के किरदार में दिव्यांका त्रिपाठी, Zee5 की वेब सीरीज में आएंगी नजर
वीडियो ग्रैब (फाइल फोटो: @divyankatripathidahiya)

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपनी वेब सीरीज की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दिव्यांका एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ Zee 5 और आल्ट बालाजी की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में नजर आएंगी. टीवी पर संस्कारी बहू बनकर नाम कमाने वालीं दिव्यांका इस सीरीज में शेफ के रोल में नजर आएंगी. वेब सीरीज दो लवर्स और उनके पैशन को फॉलो करती कहानी दिखाएगी. बता दें कि कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला का ट्रेलर पहले ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला वेब सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी शेफ नित्या के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं राजीव खंडेलवाल शेफ विक्रम के किरदार में दिखेंगे. सोशल मीडिया पर दोनों ही एक्टर्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. वेब सीरीज के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि ये नफरत और प्यार की कहानी है जिसमें दो लोगों को उनका प्रोफेशन बांधे रखता है. 

PHOTOS : टीवी की इस सिंपल बहू का फैशन शो में दिखा जलवा, ग्लैमरस लुक हुआ वायरल

 

बता दें कि फिलहाल दिव्यांका एकता कपूर के टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में भी काम कर रही हैं. राजीव खंडेलवाल इससे पहले भी आल्ट बालाजी के साथ काम कर चुके हैं. वहीं राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' को बॉकस ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. इससे पहले राजीव 'आमिर' और 'टेबल नं 21' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें