'मिर्जापुर 3' में होगी मुन्ना त्रिपाठी की वापसी? दिव्येंदु शर्मा ने दिए ऐसे संकेत

दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharmaa) ने बताया कि 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया की किस तरह वापसी हो सकती है.  

'मिर्जापुर 3' में होगी मुन्ना त्रिपाठी की वापसी? दिव्येंदु शर्मा ने दिए ऐसे संकेत
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: मिर्जापुर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म की यादगार सीरीज बन चुकी है. जिसकी हर तरफ चर्चा है. इस सीरीज का एक-एक किरदार चर्चा में बना हुआ है. सबसे ज्यादा कोई किरदार पॉपुलर हुआ है तो वह है मुन्ना त्रिपाठी. देसी और दबंग किरदार को अभिनेता दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharmaa) ने निभाया है. हालांकि, सीरीज के अंत में मुन्ना त्रिपाठी की मौत हो जाती है. अब दिव्येंदु ने बताया कि 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया की किस तरह वापसी हो सकती है.

'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया की वापसी
'बॉलीवुड हंगामा' के साथ इंटरव्यू के दौरान दिव्येंदु शर्मा से 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया के वापस लौटने की कोई संभावना के बारे में पूछा गया. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'साइंस में एक थ्योरी है. कहा जाता है कि दुनिया में केवल 2 पर्सेंट लोग ऐसे होते हैं जिनका दिल दाहिनी तरफ होता है.' इससे ये बात साफ हो जाती है कि मिर्जापुर के अगले सीजन में दिव्येंदु शर्मा की वापसी हो सकती है.

सोशल मीडिया पर हो रही ऐसी बात
दिव्येंदु शर्मा आगे कहते हैं कि सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि मुन्ना खुद को अमर बताते हैं और गोलू जब मुन्ना को मारने के लिए उनकी छाती पर बाईं तरफ पिस्तौल रखती है तो मुन्ना ने उसे दाईं ओर कर दिया था. इस हिसाब से देखा जाए तो गोली मुन्ना के दिल पर नहीं लगी थी और वह बचकर वापस आ सकता है. मैंने जब इस थ्योरी को पढ़ा तो बहुत हैरान हो गया था.

ऐसे की शुरुआत
बताते चले कि मिर्जापुर के बाद दिव्येंदु शर्मा एक बार फिर 'मिर्जापुर 2' में नजर आए. मिर्जापुर के किंग कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) के बेटे मुन्ना त्रिपाठी का किरदार दिव्येंदु शर्मा ने निभाया. जिसे सबसे ज्यादा प्यार मिला. दिव्येंदु शर्मा को पहले वर्जिन मोबाइल, बिड़ला सन लाइफ और फिडेलिटी म्यूचुअल फंड जैसे ब्रांडों के कई विज्ञापनों में देखा गया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.