अमिताभ बच्चन के घर इस बार नहीं होगी दीवाली की पार्टी, कोरोना नहीं है वजह
Advertisement

अमिताभ बच्चन के घर इस बार नहीं होगी दीवाली की पार्टी, कोरोना नहीं है वजह

अमिताभ ने इस साल दीवाली का जश्न मनाने से मना कर दिया है. इस साल एकता कपूर भी अपने घर पर पार्टी आयोजित नहीं करना चाहती हैं.

फोटो साभार

नई दिल्लीः महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर उत्सव में शानदार पार्टी देने के लिए जाने जाते हैं. पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां शामिल होती थीं, पर इस बार ऐसा नहीं होगा. अमिताभ ने इस साल दीवाली का जश्न मनाने से मना कर दिया है. 

एकता कपूर भी नहीं रखेंगी पार्टी

कुछ यही फैसला एकता कपूर (Ekta Kapoor) का भी है. इसकी बड़ी वजह अभिनेता ऋषि कपूर का लॉकडाउन के दौरान देहांत हो जाना था. एकता कपूर भी ऋषि कपूर के परिवार को अपना परिवार मानती हैं. उन्होंने भी इस बार दीवाली की पार्टी रखने से मना कर दिया है. 

इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाों का देहांत हुआ है. इसके चलते बॉ़लीवुड में जो रौनक नजर आती थी, वह कहीं गायब है. अमिताभ बच्चन और एकता कपूर के लिए कारण है ऋषि कपूर का इस दुनिया से चले जाना. 

अमिताभ थे ऋषि कपूर के काफी करीब

ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन के करीबी दोस्त ही नहीं, रिश्तेदार भी थे. बता दें कि अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने ऋषि कपूर के भतीजे निखिल नंदा से शादी की है.

इसलिए अमिताभ इस साल दीवाली पर जश्न नहीं मनाना चाहते हैं. वह साधारण तरीके से सिर्फ अपने परिवार के साथ दीपावली मनाएंगे. इसी तरह एकता भी सिर्फ अपने परिवार के साथ दीवाली का त्योहार मनाएंगी. 

देखा जाए तो कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए भी लोग किसी तरह के जश्न मनाने से बच रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news