close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आते ही छाया डीजे स्नेक का सॉन्ग, जे बाल्विन और टायगा के साथ मिले इतने मिलियन व्यूज!

गुरुवार को रिलीज हुआ यह गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है, इसका वीडियो भी लोगों को खासा पसंद आ रहा है...

आते ही छाया डीजे स्नेक का सॉन्ग, जे बाल्विन और टायगा के साथ मिले इतने मिलियन व्यूज!

नई दिल्ली: एक बार फिर से इंटरनेट पर डीजे स्नेक का जादू छाया हुआ है. इस बार इस जादू को चलाने में दो और महान म्यूजिक के महारथी डीजे स्नेक के साथ हैं. जी हां! डीजे स्नेक, गायक जे बाल्विन और रैपर टायगा ने एक नए समर एंथम 'लोको कोंटिगो' के लिए साथ मिलकर काम किया है. इस गाने को गुरुवार को रिलीज किया गया और कुछ ही समय में इसे लाखों बार देखा जा चुका है.

डीजे स्नेक ने गुरुवार को ट्वीट किया, "'लोको कोंटिगो' का आधिकारिक वीडियो अब जारी हो चुका है." इस वीडियो को कॉलिन टिली ने निर्देशित किया है. कॉलिन, केंड्रिक लैमर, रिहाना और निकी मिनाज जैसे कलाकारों के साथ अपने काम के लिए जाने जानते हैं. देखिए यह वीडियो...

एक बयान के मुताबिक, अपनी मोहक लय, अलग ही किस्म की बीट्स और गजब की धुन के साथ डीजे स्नेक और उनके सहयोगियों ने आजकल के पॉप परिदृष्य के लिए लैटिन संगीत को फिर से परिभाषित किया है. इस गाने को अब तक 41 लाख 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को यह गाना इतना पसंद आ रहा कि यह आते ही टॉप ट्रेंड में छा चुका है.

लैटिन ग्रैमी पुरस्कार विजेता जे बाल्विन ने इसे बेहद ही खूबसूरत अंदाज में गाया और इस वीडियो में उनकी उपस्थिति भी काफी मनमोहक रही. इस बीच, टायगा का जोश भी वीडियो में लाजवाब रहा, जिसे दर्शक हाल ही में रिलीज हुए उनके सातवें एल्बम 'लेजेंडरी' के हिट गाने 'टेस्ट' में देख चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें