फिर भारत में धूम मचाने वाले हैं डीजे स्नेक, गोवा में इस दिन देंगे परफॉर्मेंस!

'लेट मी लव यू', 'लीन ऑन' जैसे गानों के लिए मशहूर डीजे स्नेक अपने नए एल्बम 'कार्ते ब्लांचे' के गानों पर पहली बार भारत में परफॉर्म करेंगे...

फिर भारत में धूम मचाने वाले हैं डीजे स्नेक, गोवा में इस दिन देंगे परफॉर्मेंस!
फोटो साभार: Instagram@DJ Snake

नई दिल्ली: फ्रेंच डीजे स्नेक (DJ Snakeफिर से भारत आकर गोवा में सनबर्न म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं. इससे पहले इस साल की शुरुआत में वह मुंबई में आए थे.

'लेट मी लव यू', 'लीन ऑन' जैसे गानों के लिए मशहूर डीजे स्नेक अपने नए एल्बम 'कार्ते ब्लांचे' के गानों पर पहली बार भारत में परफॉर्म करेंगे.

डीजे स्नेक ने कहा, "मैं फिर से भारत आने को लेकर बेहद खुश हूं. जब मैं वहां होली के दौरान था, काफी सकारात्मक ऊर्जा और जोश था. यह हमेशा शानदार होता है जब आप काम के सिलसिले में यात्रा करते हैं और त्योहारों का जश्न मनाया जाता देखते हैं और उनके मायने समझते हैं. मैं जब यात्रा कर रहा होता हूं तो हमेशा सीखना पसंद करता हूं और यह अद्भुत होता है."

उन्होंने कहा कि वह अपने नए एल्बम 'कार्ते ब्लांचे' के गानों को प्ले करने और गोवा दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं. सनबर्न फेस्टिवल 27 दिसंबर से शुरू होगा.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.